शाइस्ता परवीन की मददगार की तस्वीर आई सामने, मोस्ट वॉन्टेड लेडी डॉन का चेहरा होगा बेनकाब!

क्राइम रिव्यू लखनऊ : यूपी की सबसे मोस्ट वांटेड लेडी डॉन शाइस्ता परवीन की मददगार महिला डॉन का चेहरा बेनकाब होने वाला है. दरअसल मुंडी पासी की तस्वीर सामने आई है जिसके बाद अब वह पुलिस की नजर से ज्यादा दिन तक नहीं छुप सकती है. इससे पहले पुलिस के सामने मुंडी पासी की कोई तस्वीर उपलब्ध नहीं थी जिसकी वजह से उसे पकड़ पाना मुश्किल था और पुलिस उसे चाह कर भी पकड़ नहीं पा रही थी.

उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ को दो महिला बाहुबलियों की तलाश है. इनमें एक माफिया अतीक अहमद की 50 हजार की इनामी पत्नी शाइस्ता परवीन है और दूसरी उसकी मददगार महिला हिस्ट्रीशीटर मुंडी पासी है. उमेश पाल हत्याकांड में इन दोनों महिलाओं की भूमिका के बारे में एसटीएफ को कुछ जानकारियां मिली हैं.

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की मददगार के तौर पर धूमनगंज थाने की महिला हिस्ट्रीशीटर मुंडी पासी को एसटीएफ तलाश रही है. मुंडी पासी भी लंबे समय से फरार है और पुलिस को उसकी खोज में है. मुंडी पासी का असल नाम दीप्ति बहल है जिसपर 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया है. यह ऐसी इकलौती अपराधी महिला है जिसपर इतना बड़ा इनाम रखा गया है. सूत्रों की मानें तो मुंडी पासी पर 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. छोटे-मोटे अपराधों से इतर उसपर कई हजार करोड़ रुपए की ठगी में शामिल होने के आरोपों में मामले दर्ज हैं.

4 साल से ढूंढ रही पुलिस
यूपी की यह मोस्ट वॉन्टेड लेडी डॉन को पुलिस 4 साल से ढूंढ रही है. मुख्य रूप से उसपर करीब 4200 करोड़ के बाइक बोट घोटाले में शामिल होने का आरोप है. यूपी पुलिस के अलावा देश की कई एजेंसियां उसकी तलाश कर रही हैं. अब पुलिस के हाथ उसकी एक तस्वीर सामने आई है जिसके बाद पुलिस के लिए उसे ढूंढने की राह आसान हो सकती है.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!