शिवपाल यादव ने CM योगी पर साधा निशाना, कहा- संतों के कपड़े पहनते हैं, लेकिन संतों जैसा ज्ञान नहीं

क्राइम रिव्यू:-  लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ और शिवपाल सिंह यादव के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. इसकी शुरुआत सीएम योगी आदित्यनाथ के उस तंज के साथ हुई जिसमें उन्होंने सपा नेता शिवपाल सिंह यादव को जसवंतनगर की एक सभा में बेचारा कह दिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘चूरन’ वाले बयान पर सपा महासचिव शिवपाल यादव ने तीखा पलटवार किया है. शिवपाल ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री कपड़े तो संतो के पहनते हैं, लेकिन उन्हें संतो जैसा ज्ञान नहीं है. उन्होंने कहा कि एक योगी की भाषा गलत नहीं होनी चाहिए. उन्हें यह भी नहीं मालूम कि सत्यनारायण भगवान की कथा में चूरन नहीं प्रसाद वितरित होता है. इस चूरन खाने वाले ने कई लोगों का हाजमा दुरुस्त किया है.

शिवपाल यादव ने कहा कि सीएम योगी को मालूम ही नहीं कि बेचारे हम नहीं, वह हैं जो अधिकारियों के भरोसे चल रहे हैं. उनकी जसवंतनगर की सभा में 85% लोग बाहरी थे. स्थानीय जनता नहीं थी. वह जितना नेताजी के परिवार के खिलाफ बोलेंगे, हमारी जीत का मार्जिन उतना ही बढ़ेगा. दरअसल जसवंतनगर में एक राजनीतिक रैली में अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे असहाय शिवपाल यादव पर दया आती है. समाजवादी पार्टी में उनकी भूमिका उस व्यक्ति की तरह है, जो सत्यनारायण की कथा सुनता है और फिर वहां वितरित चूरन खाता है.

इस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपने एक्स हैंडल से हिंदी में किए एक पोस्ट में लिखा, ‘वसूली को चंदा कहने वाले, अब प्रसाद को चूरन कह रहे हैं। कभी ये छियालिस में छप्पन वाली उल्टी गणित समझाते हैं। इनका सब कुछ उल्टा-पुल्टा है, इसीलिए इस बार जनता इनको उलटने-पलटने जा रही है। जनता सही पाठ पढ़ाने के लिए भाजपा की क्लास लेने को तैयार है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!