धूमधाम से मनाया गया समाजसेविका ओम सिंह का जन्मदिन

जन्मदिन समारोह में विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों ने ओम सिंह के जन्मदिन में सम्मिलित होकर केक काटकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी

क्राइम रिव्यू
 
लखनऊ। चैतन्य वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष व जानीमानी समाजसेविका ओम सिंह का जन्मदिन 31 दिसम्बर को एक रेस्टोरेंट में धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर उनके प्रशंसकों ने फेसबुक, वॉट्सएप पोस्ट के माध्यम से साथ ही एकत्रित होकर उन्हे जन्मदिवस की शुभकामनाएँ दी और लम्बी उम्र की कामना भी की।
जन्मदिन समारोह में विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी कई हस्तियों ने ओम सिंह के जन्मदिन में सम्मिलित होकर केक काटकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। कार्यक्रम के दौरान लोगों ने फूल गुलदस्ता भेंट कर ओम सिंह को बधाई दी और उनके द्वारा वर्षभर किए गए सामाजिक कार्यक्रमों की प्रशंसा की। जन्मदिन पर शुभकामनाओं के लिए ओम सिंह ने अपने सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद ज्ञापित किया उन्होंने कहा कि जिस तरीके से जन्मदिन के अवसर पर लोगों का असीम प्यार मिला है और हमेशा उनका ऋणी रहेंगी। समाजसेविका ओम सिंह ने कहा कि एक सामाजिक नागरिक के रूप में हमारा यह दायित्व भी है कि हम समाज में व्याप्त कुरीतियों और बुराइयों को खत्म करने की दिशा में काम करें और लोगों को प्रेरित भी करें। इस मौके पर राजकीय बालिका इण्टर कालेज की प्रधानाचार्या व प्रसिद्ध लोक गायिका कुसुम वर्मा ने चंदन सा बदन.. तथा पवन सिंह व साक्षी सिंह ने परदेशिया ये सच है…गीत से सुनकर सभी का दिल जीत लिया। क्षत्रिय क्षत्राणी सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष व समाजसेवी मनोज सिंह चौहान ने लगन तुमसे लगा बैठे…सुनाकर सभी की प्रशंसा बटोरी। इस मौके पर शिक्षाविद स्वाति अहलूवालिया, रितिका मिश्रा, अनु जैन, प्रियंका गर्ग, स्वाति अरविंद, स्वाति अहलूवालिया, साक्षी सिंह, पवन सिंह, दिवाकर अवस्थी, विवेक पाण्डेय, कामरान खान, पंकज द्विवेदी, सात्विक सिंह, सुहानी सिंह, अर्णव गर्ग, अथर्व मिश्रा, अनुनय जैन, रुद्र कुमार आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!