औरैया जिले में बीच चौराहे पर सुसाइड का प्रयास, पुलिस ने रस्सी काटकर युवक की बची जान

क्राइम रिव्यू:

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी गेंदा लाल दीक्षित जेसीज चौराहे पर लगी उनकी प्रतिमा में पाइप से राणा निवासी मोहल्ला विधि चंद फांसी लगाने का प्रयास किया। हालांकि इस दौरान कुछ लोगों युवक को मौके पर देख लिया लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रस्सी काटकर राणा को नीचे उतारा। आनन- फानन में युवक को एंबुलेंस की मदद से 50 सैया जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी नशे का आदी है। अभी दो दिन पहले मोहल्ले में आपस में लड़ाई को लेकर 151 में पुलिस ने चालान किया था। आरोपी युवक घर से लापता था परिजन उसे ढूंढ़ रहे थे। पुलिस ने परिवार वालो को जानकारी दी फिर परिजनों को फंदे से लटके से होने की जानकारी हुई।

और भी पढ़ें: बुलन्दशहर जिले में दर्दनाक हादसा, मकान का लेंटर गिरने से मलबे में दबा पूरा परिवार, 4 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

वही इस संबंध में पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि एक युवक जेसीज चौराहे पर लाल कपड़े से आत्महत्या का प्रयास किया गया। जिसका नाम राणा कुरैशी लगभग उम्र 25 वर्ष है। सुसाइड करने की जानकारी लोगों ने डायल 112 को दी थी। मौके पर पुलिस ने समय पर पहुंची आरोपी युवक को सुसाइड करने से बचा लिया है। उन्होंने बताया कि अभी तक यह जानकारी साफ नहीं हो पाई है कि आखिर सुसाइड क्यों कर रहा है। परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!