अपने पिता तौकीर खान की दूसरी शादी करवाने को लेकर चर्चा में हैं सुम्बुल तौकीर, एक्ट्रेस मेहंदी सेरेमनी में खुशी से झूमती आई नजर

क्राइम रिव्यू: टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इमली एक्ट्रेस को बिग बॉस 16 से काफी नेम और फेम मिला. फिलहाल इन दिनों सुंबुल अपने पिता तौकीर खान की दूसरी शादी करवाने को लेकर चर्चा में हैं. वहीं एक्ट्रेस ने अब अपने पिता की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं.

‘इमली’ सीरियल और सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 से फेमस हुई सुम्बुल तौकीर खान अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है. एक्ट्रेस के घर पर उनके पिता तौकीर खान की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. वहीं सुम्बुल के पिता की मेहंदी नाइट से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फंक्शन में फैमिली और कुछ करीबी फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे.

सुंबुल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी पिता की मेहंदी नाइट की वीडियो शेयर की है. वीडियो में सुंबुल डार्क पिंक कलर के सूट के साथ व्हाइट सलवार और दुप्पट्टा लिए हुए प्यारी लग रही हैं और वे मेहंदी लगवाते हुए नजर आ रही हैं.वीडियो में सुंबुल के घर में काफी मेहमान नजर आ रहे हैं और घर पूरी तरह डेकोरेट दिख रहा है. सुंबुल ने अपने हाथों में मेहंदी लगी तस्वीर भी शेयर की है.

और भी पढ़ें: सोनाली सहगल ने अपनी ‘पहली रसोई’ की रस्म में बनाया ‘हलवा’, एक्ट्रेस फ्लोर प्रिंटेड कुर्ता के साथ डायमंड मंगलसूत्र पहनी आई नजर

इससे पहले सुम्बुल ने बीटी को बताया था कि उन्होंनेने और उनकी छोटी बहन सानिया ने अपने पिता को फिर से शादी के बंधन में बंधने के लिए राजी किया. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके बड़े पापा इकबाल हुसैन खान ने ही चीजों को फाइनल किया और उनके पिता को फिर से घर बसाने के लिए राजी करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. बता दें कि सुम्बुल के पिता तौकीर खान निलोफर से शादी करेंगे.निलोफर तलाकशुदा हैं और उनकी इज़रा नाम की एक बेटी है. खान परिवार नए सिरे से शुरुआत करने को लेकर काफी एक्साइटेड है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!