कार के बोनट पर बैठकर दुल्हन ने बनाई रील, पुलिस ने काटा 16,500 रुपए का चालान

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर एक दुल्हन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के लिए रील बनाने के लिए चलती कार के बोनट पर बैठ गई। लेकिन दुल्हन को क्या पता था कि कार के बोनट पर बैठकर रील बनाना उसे महंगा पड़ जाएगा। वीडियो अपलोड करने के कुछ घंटों बाद वह सोशल मीडिया पर वायरल  हो गया। जिसके बाद दुल्हन को यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए 16,500 रुपए के दो चालान जारी किए गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार को प्रयागराज से सामने आई थी, जहां एक महिला दुल्हन के लिबास में चलती कार के बोनट पर बैठ कर एक आकर्षक इंस्टाग्राम रील बना रही थी। पॉश सिविल लाइंस इलाके में शूट किया गया, वीडियो जल्द ही वायरल हो गया और आखिरकार धरना स्थल पुलिस चौकी प्रभारी अमित सिंह के ध्यान में आया। मामले की जांच में सामने आया है कि अल्लापुर क्षेत्र की वर्णिका नाम की महिला ने कुछ दिन पहले दुल्हन के वेश में एसयूवी के बोनट पर बैठकर रील में गोली मार दी थी। यह भी पता चला है कि वर्णिका ने कुछ महीने पहले बिना हेलमेट पहने दुल्हन के लिबास में स्कूटर चलाया था।

और भी पढ़ें: बलिया में बड़ा हादसा, लोगों से भरी नाव गंगा नदी में पलटने से 4 लोगों की मौत जबकि 20 से 25 लोग अभी भी लापता

पुलिस ने दुल्हन का काटा 16,500 रुपए का चालान

आपको बता दें कि चलती एसयूवी के बोनट पर बैठने का जहां 15 हजार रुपए का चालान काटा गया है, वहीं बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाने पर 1500 रुपए का चालान काटा गया है। सब-इंस्पेक्टर अमित सिंह ने कहा कि कार पर वीडियो 16 मई को ऑल सेंट्स कैथेड्रल के पास शूट किया गया था, जबकि स्कूटर पर वीडियो लगभग 2 महीने पहले चंद्रशेखर आजाद पार्क के पास बनाया गया था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!