विदेश में भी दिखाई जाएगी ‘द केरल स्टोरी’, बॉक्स ऑफिस पर कर रही धांसू कमाई

क्राइम रिव्यू: निर्देशक सुदीप्तो सेन की मूवी ‘द केरल स्टोरी’ का शोर इन दिनों हर जगह देखने को मिल रहा है। फिल्म को लेकर जहां राजनीति से जुड़े कुछ लोग विरोध कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। यह फिल्म फिलहाल सिर्फ भारत में रिलीज हुई है, और अब यह वर्ल्डवाइड रिलीज होने के लिए भी तैयार है।

टैक्स फ्री के बाद विदेश में भी रिलीज होगी ‘द केरल स्टोरी’

‘द केरल स्टोरी’ उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गई है। वहीं, पश्चिम बंगाल में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फिल्म पर बैन लगा दिया गया है। तमिलनाडु में फिल्म बैन तो नहीं, लेकिन थिएटर मालिकों ने इसे थिएटर्स से हटा देने का फैसला किया है। इस भारी विरोध के बीच फिल्म 12 मई को यूके और आईलैंड में रिलीज की जाएगी।

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इस बारे एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जानकारी दी यह फिल्म यूके और आईलैंड में किस भाषा में रिलीज होगी। जानकारी के अनुसार, यूके में यह फिल्म हिंदी और तमिल में रिलीज की जाएगी। आईलैंड में यह मूवी सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ लड़कियों के धर्मांतरण और उनके आतंकी संगठन आईएसआईएस ज्वाइन करने की कहानी को दिखाती है। पहले दावा किया गया था कि यह फिल्म 32000 महिलाओं की कहानी को दिखाएगी, लेकिन बाद में मेकर्स ने बताया कि द केरल स्टोरी फिल्म तीन महिलाओं की कहानी है, जिनका ब्रेनवॉश कर उन्हें आईएसआईएस संगठन से जोड़ा जाता है।

और भी पढ़ें: Adipurush के ट्रेलर लॉन्च में सीट न मिलने पर जमीन पर बैठीं कृति सेनन, हो रही खूब तारीफ

‘द केरला स्टोरी’ इन राज्यों में हुई बैन

‘द केरला स्टोरी’ को अब तक तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया है. वहीं, यूपी और एमपी में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया. यहां तक कि गुजरात में लड़कियों को फ्री में मूवी दिखाया जा रहा है.

इस पर एनसीपी के नेता जितेंद्र आव्हाड ने विवादित बयान देते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर को फांसी दिए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि फिल्म में झूठ को दिखाया गया है। तीन लड़कियों की कहानी को 32 हजार महिलाओं की कहानी बताकर दिखाए जाने का प्रयास किया गया। जिस इंसान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है, उसे फांसी हो जानी चाहिए।

बॉक्स ऑफिस पर कर रही धांसू कमाई

भारत में गदर मचाए हुए हैं। फिल्म 5 मई को यहां के सिनेमाघरों में लगी, और इतने ही दिनों में मूवी का कलेक्शन 50 करोड़ के पार हो गया।
My ranking of payday loans companies with the best service and reputation

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!