उन्नाव में दर्दनाक हादसा; शव लेकर जा रही एंबुलेंस को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मां समेत 3 बेटियों की मौत

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में दर्दनाक सड़क हादसे की घटना सामने आई है. जहां पर जिले के पुरवा थाना क्षेत्र के तुसरौर गांव के पास कानपुर से शव लेकर मौरावां जा रहे एम्बुलेंस को सामने से आ रहे एक डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मृतक की पत्नी और तीन बेटियों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गई। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुरवा और मौरावां थाना की पुलिस पहुंच गई। क्षेत्राधिकारी पुरवा भी घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दरअसल, कानपुर में उपचार के दौरान धनीराम की मौत हो गई थी। जिसके शव को परिजन लेकर वापस गांव आ रहे थे। अभी एंबुलेंस से उन्नाव मौरावां मार्ग के तुसरौर गांव के निकट पहुंची थी कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में मृतक की तीन बेटियों और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बेटी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक्सीडेंट की सूचना पर पुरवा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल बेटी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं चारों मृतकों के शवों को मोर्चरी भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

मौरावां थाना क्षेत्र के रहने वाले 73 वर्षीय धनीराम का कानपुर के हैलट अस्पताल में बीमारी के चलते इलाज चल रहा था। बीती देर रात इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। उनकी मौत के बाद उनकी पत्नी प्रेमा, बेटी मंजुला, अंजली, सुधा, रुचि शर्मा एंबुलेंस से शव लेकर मौरावां स्थित अपने गांव जा रही थी। तभी पुरवा कोतवाली क्षेत्र के विलेश्वर मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि सुबह करीब पौने पांच बजे किसी अज्ञात वाहन से एंबुलेंस की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में एंबुलेंस का चालक दूर जा गिरा। वहीं, मां और बेटियों की मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!