उत्तर प्रदेश के हापुड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 1 गंभीर घायल

क्राइम रिव्यू:- उत्तर प्रदेश के हापुड़ के नेशनल हाईवे- 9 पर बीती रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। नेशनल हाईवे पर बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल है। यह भीषण हादसा गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के NH- 9 पर गांव अल्लाहबख्शपुर कट के पास देर रात हुआ। गाड़ी में कुल 7 लोग सवार थे।

अनूप अपने दोस्तों के साथ गाजियाबाद के लोनी से करीब 9:00 बजे नैनीताल जाने के लिए निकले थे। मृतक अनूप के भाई अक्षय ने बताया कि सभी लोग रविवार रात करीब 9:00 बजे के आस-पास घर से निकले थे, जो नैनीताल करौली जा रहे थे। रात करीब 12:00 बजे पुलिस द्वारा उन्हें हादसे की सूचना दी गई कि गढ़ गंगा से करीब 1 किलोमीटर पहले यह हादसा हुआ है।

गाड़ी तेज रफ्तार से हाईवे पर जा रही थी, तभी ड्राइवर ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया। गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए हाईवे की दूसरी तरफ पहुंच गई और सामने से आ रहे एक ट्रक से जा भिड़ी। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही छह लोगों ने दम तोड़ दिया और गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!