अखिलेश यादव जब मैगी की दुकान पर खड़े होकर लोगों से कर रहे थे बात, नया नवेला ‘दूल्हा’, सपा अध्यक्ष से कर दी ऐसी मांग

क्राइम रिव्यू: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे. इस दौरान रास्ते में उन्होंने कई लोगों से बात की और यूपी सरकार पर भी जोरदार तरीके से हमला बोला. आजमगढ़ जाते हुए रास्ते में अखिलेश यादव एक मैगी की दुकान पर रुके और अपने लिए मैगी बनवाई. इस दौरान उनके आसपास बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. सपा अध्यक्ष ने उनके साथ भी बातचीत की और फोटो खिंचवाई, तभी उनके साथ एक बेहद दिलचस्प वाकया हो गया.

हुआ ये कि अखिलेश यादव जब मैगी की दुकान पर खड़े होकर लोगों से बात कर रहे थे, तभी अचानक लोगों के बीच से एक आवाज आई. भीड़ के पीछे से एक युवक ने अखिलेश को संबोधित करते हुए कहा कि ‘मेरा आशीर्वाद भी बाकी रह गया है.’ जिस पर अखिलेश ने भी जवाब दिया और पूछा क्या..? इस पर युवक ने कहा कि ‘मेरी अभी शादी हुई है और आप आए नहीं. ‘ इस पर सपा अध्यक्ष ने युवक को अपने पास बुलाया और उसके साथ फोटो खिंचवाई और हंसते हुए कहा कि ‘अभी तो दूल्हे को हमें 1100 रुपये भी देने हैं.’

अखिलेश यादव ने जब आशीर्वाद के रूप में 1100 रुपये देने की बात कही तो युवक ने भी झट से कह दिया, ‘1100 या 2100 जो भी देना है अपने हाथ से दे दीजिए.. ‘ इस पर अखिलेश यादव ने युवक से आगे का वादा कर दिया. इसके बाद वहां मौजूद सब लोग हंसने लगे. अखिलेश कुछ देर यहां ठहरे और लोगों से बात व फोटो खिंचाने के बाद आगे की तरफ चले गए और पत्रकारों से भी बात की.

और भी पढ़ें: नाबालिग हिंदू लड़के को कथित रूप से धर्मांतरण के लिए प्रेरित करने का आरोप, मौलवी अब्दुल रहमान गिरफ्तार

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ दौरे के दौरान पहलवानों के विरोध प्रदर्शन से लेकर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बात की, उन्होंने कहा कि हमारी रणनीति साफ है जहां जो दल मजबूत है उसके नेतृ्त्व में चुनाव लड़ा जाए और दलों को भी जोड़ा जाए. हम नफरत की राजनीति नहीं करते, वहीं पहलवानों के प्रदर्शन पर कहा कि आज जब बेटियां धरने पर बैठी है तो इनका ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं’ का नारा कहां गया.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!