कहां थी इतने दिन? ‘अनुपमा’ की पाखी, एक्ट्रेस ने बताया क्यों लिया था शो से ब्रेक

क्राइम रिव्यू: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में मुस्कान बामने ने पाखी का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. हालांकि काफी समय से वे इस शो में नजर नहीं आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ने अब खुलासा किया है कि वे इस शो से क्यों कुछ समय़ के लिए अलग हुई थीं और फिलहाल वे क्या कर रही हैं.

ईटाइम्स टीवी को दिए इंटरव्यू में ‘अनुपमा’ की पाखी यानी मुस्कान बामने ने खुलासा किया है कि एक नए रोल के लिए उन्होंने शो से एक छोटा ब्रेक लिया है. दरअसल मुस्कान जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. वेब शो की शूटिंग पूरी करने के बाद, वह पाखी का किरदार निभाने के लिए एक बार फिर ‘अनुपमा’ के सेट पर वापस आ गई हैं. मुस्कान ने कहा, “ मैं बहुत लंबे समय के बाद कुछ नया कर रही हूं. जब से मैंने अनुपमा की शूटिंग शुरू की है, मेरी लिस्ट में और कुछ नहीं था. मैंने वेब शो की शूटिंग पूरी करने के बाद 10 जून को फिर से डेली सोप के सेट पर कमबैक किया.

मुस्कान ने इस पर कहा अचानक, पाखी को एक पॉजिटिव लाइट में हाइलाइट किया गया जहां वह अपनी मां के लिए स्टैंड ले रही थी और उनकी मदद कर रही थी. यह काफी दिलचस्प बदलाव था जहां कोई भी अनुपमा का सपोर्ट नहीं कर रहा था और पाखी अपनी मां के लिए एक पिलर बनकर खड़ी रही थी.मुझे रियली इन सींस को शूट करना बहुत पसंद था. सीरीज की शूटिंग के दौरान मैंने अनुपमा के अपने को-एक्टर्स को मिस किया. कलाकारों के साथ 3 साल की शूटिंग एक बहुत बड़ी बात है.

और भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आएगी पलक पुरसवानी, जानें कौन हैं पलक पुरसवानी?

मुस्कान ने वेब शो के बारे में कहा, “मैं वेब सीरीज में एक कॉमिक कैरेक्टर प्ले कर रही हूं. यह मेरे लिए एक न्यू चेंज था. उनके साथ शूटिंग करना बहुत अच्छा रहा. माहौल भी बदलता है, नई कास्ट, नई टीम और सब।यमुझे उनके साथ शूटिंग करने में मजा आया और मैं इस अमेजिंग रिट्रीट के बाद ‘अनुपमा’ के सेट पर वापस आकर खुश हूं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!