‘ये DIG मेरा पीछा करता है’, पार्क में घूम रही महिला ने अफसर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

क्राइम रिव्यू: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक आईपीएस अफसर पर छेड़खानी का आरोप लगा है, आरोपी कोई आम आदमी या सड़क छाप नहीं है बल्कि वह DIG अफसर है। जी हां, एक महिला ने आरोप लगाया है कि जनेश्वर मिश्र पार्क में मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर वह आई हुई थी। इस दौरान DIG भी मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। उन्होंने उसके साथ पार्क में छेड़खानी की।

युवती के अनुसार, वह प्रतिदिन जनेश्वर मिश्र पार्क में सुबह-सुबह टहलने के लिए आती है. DIG भी यहां आया करते हैं, पहले तो वह सिर्फ उसका पीछा करते थे। वह DIG की इस हरकत को नजरअंदाज करती थी, लेकिन आज इन्होंने तो हद ही पार कर दी। मॉर्निंग वॉक के समय उसके साथ छेड़खानी की। जब वह आईपीएस की शिकायत करने पास मौजूद पुलिस चौकी गई तो उल्टा पुलिस वाले ने कहा कि ऐसा हो ही नहीं सकता है। साहब ऐसी हरकत क्यों करेंगे?

और भी पढ़ें: केदारघाटी में बारिश ने बरपाया कहर, होटल और रेस्टोरेंट पूरी तरह ध्वस्त, दो लोगों को मलबे से किया रेस्क्यू

मामले को दबा रही लखनऊ पुलिस!

युवती ने कहा कि जब वहां मौजूद लोगों ने आईपीएस की इस हरकत का विरोध किया तो उन्होंने लोगों से जमकर बहसबाजी की. अपनी पोस्ट की धौंस दिखाते हुए कहा कि तुम लोग जानते नहीं हो कि मैं कौन हूं? युवती ने कहा कि इससे पहले DIG सिर्फ उसका पीछा करते थे, लेकिन आज तो हद ही हो गई। उन्होंने उसके साथ छेड़खानी की। जब उसने शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो साथ मौजूद पुलिस वाले मामला दबाने में जुट गए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!