साप्ताहिक राशिफल (24 अगस्त-30 अगस्त 2021) कर्क, तुला, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मानसिक उलझनों का सामना करना पड़ सकता है

क्राइम रिव्यू

                 साप्ताहिक राशिफल

यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा बता रहे है एस्ट्रोलॉजर विवेक

मेष राशि —मेष राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह धन लाभ होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों भरा होने के पश्चात अच्छा रहेगा। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय मिलाजुला रहेगा ।विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में चल रहे मनमुटाव में सुधार होने की संभावना है।

वृष राशि — वृषभ राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह आजीविका के क्षेत्र में कुछ लाभ मिलने की संभावना है । नौकरी वर्ग के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा रहेगा। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है । प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

मिथुन राशि — मिथुन राशि वाले व्यक्तियों का यह समय यात्राओं से भरा हो सकता है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है । व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है । प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय अच्छा है । वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है l

कर्क राशि — कर्क राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह कुछ मानसिक चिंताओं से गुजरना पड़ सकता है। कुल मिलाकर समय अच्छा रहेगा। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

सिंह राशि — सिंह राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह जमीन से जुड़े कुछ लाभ होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय थोड़ा परेशानियों का हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय परेशानियों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव होने की संभावना है।

कन्या राशि — कन्या राशि वाले व्यक्तियों के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय मिलाजुला रहेगा । व्यापारियों के लिए यह समय थोड़ा कठिनाई भरा हो सकता है । विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है । प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा रहेगा । वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव रहने की संभावना है।

तुला राशि— तुला राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह कुछ मानसिक उलझनों से गुजारना पड़ सकता है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों बड़ा हो सकता है ।व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है ।विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय उपयुक्त नहीं वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

वृश्चिक राशि — वृश्चिक राशि वाले व्यक्तियों के लिए यह समय कुल मिलाकर अच्छा रहने की संभावना है । नौकरी वर्ग के लिए यह समय है। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कठिनाइयों का हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

धनु राशि— धनु राशि वाले व्यक्तियों के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है । व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है । प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय उपयुक्त है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

मकर राशि — मकर राशि वाले व्यक्तियों के लिए यह समय थोड़ा मानसिक उलझन वाला हो सकता है । नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय उपयुक्त नहीं । वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

कुंभ राशि— कुंभ राशि वाले व्यक्तियों के लिए यह समय मानसिक उलझन वाला हो सकता है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय उपयुक्त नहीं। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

मीन राशि — मीन राशि वाले व्यक्तियों के लिए समय मानसिक उलझन वाला हो सकता है। अपनी सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है। नौकरी के लिए अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कठिनाइयों वाला हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!