साप्ताहिक राशिफल (27 जुलाई से 2 अगस्त 2021) इस सप्ताह मेष, सिंह, कुंभ और मीन राशि वाले रखे अपने खर्चों पर नियंत्रण

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार आने वाला सप्ताह यानी 27 जुलाई से 2 अगस्त का समय कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस दौरान ग्रहों के शुभ स्थान पर होने से कुछ राशि वालों को 27 जुलाई से 2 अगस्त के बीच शुभ परिणाम मिलेंगे। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के कारण व्यक्ति को लाभ व हानि का सामना करना पड़ता है। कुछ राशियों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और मान- सम्मान में वृद्धि होगी।

एस्ट्रोलॉजर विवेक (जयपुर वाले) मोबाइल नंबर 9455087756 (WWW.SHIVAAYJYOTISH.COM)  बता रहे हैं कि 27 जुलाई से 2 अगस्त तक का समय किन राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है….

मेष राशि – मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ खर्चा वाला हो सकता है ।अपने खर्चे पर नियंत्रण रखें । नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है । व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय कुछ परेशानियों भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कठिनाइयों भरा हो सकता है । वैवाहिक वैवाहिक जीवन तनावपूर्ण रहने की संभावना है।

वृष राशि- वृष राशि वालों के लिए यह सप्ताह जमीन जायदाद से जुड़े कुछ निर्णय वाला हो सकता है । नौकरी वर्ग के लिए यह समय कुल मिलाकर ठीक रहेगा । व्यापारी वर्ग के लिए भी यह समय अच्छा है ।विद्यार्थियों के लिए यह समय छोटी मोटी यात्रा भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय अच्छा है ।वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

मिथुन राशि – मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने की संभावना है। भाग्य का साथ मिलेगा । छोटी मोटी यात्राएं होंगी। नौकरी वर्ग के लोगों को छोटी मोटी यात्राओं से लाभ होगा। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए अच्छा समय है। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है ।प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

कर्क राशि – कर्क राशि वाले व्यक्तियों को सप्ताह के शुरुआत में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी वर्ग के लोगों के लिए यह सप्ताह कठिनाइयों भरा हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए यह समय मिलाजुला के ठीक रहेगा। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के यह समय उपयुक्त नहीं है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

सिंह राशि- सिंह राशि वालों को इस सप्ताह अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए और सेहत का भी ध्यान रखना चाहिए। नौकरी वर्ग के लोगों के लिए यह समय अच्छा रहेगा ।व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए यह समय थोड़ा कठिनाई भरा हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव रहने की संभावना है।

कन्या राशि – कन्या राशि वालों के लिए यह समय अच्छा है। नौकरी वालों के लिए यह समय ठीक रहेगा। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय थोड़ा परेशानियों भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के समय अच्छा है । विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव रहने की संभावना है।

तुला राशि – तुला राशि वालों के लिए समय अच्छा है। जमीन ज्यादा से जुड़े कुछ फैसले ले सकते हैं। नौकरी वर्क के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है । व्यापारी वर्ग के लिए यह समय लाभकारी है। विद्यार्थियों के लिए यह समय ठीक है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कुछ कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि वालों के लिए यह समय अच्छा है। जमीन जायदाद से जुड़े कुछ फैसले तो सकते हैं। कुछ दूर यात्रा होने की भी संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लिए कुछ कठिनाइयों भरा हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव होने की संभावना है।

धनु राशि – धनु राशि वाले व्यक्तियों के लिए इस समय छोटी मोटी यात्राएं होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लिए समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए यह समय उत्तम है प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव होने की संभावना है।

मकर राशि – मकर राशि वाले व्यक्तियों के लिए इस समय धन आगमन की संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लिए भी यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय उपयुक्त नहीं। वैवाहिक जीवन कुल मिलाकर अच्छा रहने की संभावना है।

कुंभ राशि – कुंभ राशि वालों के लिए यह समय खर्चों वाला हो सकता है। अपने खर्चे पर नियंत्रण रखें अपनी सेहत का भी ध्यान रखें। नौकरी वर्ग के लिए यह समय कुछ कठिनाइयों वाला हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय कुछ कठिनाइयों वाला हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए या समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव रहने की संभावना है।

मीन राशि –मीन राशि वालों को इस सप्ताह अपने खर्चो पर नियंत्रण रखना चाहिए। अपनी सेहत का भी ध्यान रखना चाहिए। नौकरी वर्ग के लिए यह समय कुछ परेशानियां दे सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कुछ कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है l

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!