साप्ताहिक राशिफल 6 जुलाई से 12 जुलाई 2021: मेष से मीन तक, जानिए किस राशि के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। ग्रह-नक्षत्रों का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के कारण जातक को सफलता या धन लाभ के योग बनते हैं। ग्रहों के शुभ स्थान पर होने से कुछ राशि वालों को 6 जुलाई से 12 जुलाई तक के बीच शुभ परिणाम मिलेंगे जबकि कुछ राशि वालों को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

जानें एस्ट्रोलॉजर विवेक जयपुर वाले के अनुसार 6 जुलाई से 12 जुलाई तक के बीच ग्रहों की स्थिति से आपके व्यापार, कार्यक्षेत्र, वैवाहिक जीवन और आर्थिक स्थिति पर क्या असर होगा

  मेष राशि-

मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ मानसिक चिंताओं भरा हो सकता है। कुछ छोटी-मोटी यात्राओं के योग बन सकते हैं। माता की सेहत का ध्यान रखें। नौकरी वर्ग के लिए यह समय परिश्रम वाला हो सकता है । व्यवसाई वर्ग के लिए यह समय छोटी मोटी यात्राएं लेकर आ सकता है विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय मुश्किलों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

वृष राशि

वृषभ राशि वालों के लिए इस सप्ताह यात्रा पर खर्चा हो सकता है। अपने छोटे भाई बहन पर खर्चा कर सकते हैं। मित्रों पर पर खर्चा कर सकते हैं। मानसिक तनाव रह सकता है। नौकरी वर्ग के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने की संभावना है। व्यवसाई वर्ग के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है प्रेमी प्रेमिकाओं को के लिए समय उपयुक्त नहीं वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव हो सकता है।

 मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए इस सप्ताह दूर यात्रा करने की संभावना है। क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। नौकरी वर्क के लिए यह समय उपयुक्त है ।व्यवसाई वर्ग के लिए भी यह समय उपयुक्त है विद्यार्थी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी यह समय उपयुक्त है। वैवाहिक जीवन कुल मिलाकर अच्छा रहने की संभावना है।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह अपने प्रोफेशन में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। खर्चे अधिक होने की संभावना है। जीवन साथी से सामंजस्य बनाकर रखें। नौकरी वर्क के लिए यह समय थोड़ा कष्टकारी हो सकता है। व्यवसाई वर्ग के लोगों के लिए समय अच्छा रहने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी समय अच्छा है।

 सिंह राशि

सिंह राशि वाले व्यक्तियों के लिए यह समय मिलाजुला रहेगा । क्रोध पर नियंत्रण रखें। जीवन साथी से सामंजस्य बनाकर रखें। नौकरी वर्क के लिए समय अच्छा है। व्यवसाई वर्ग के लिए समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है । प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी समय अनुकूल है।

 कन्या राशि

कन्या राशि वाले व्यक्तियों को आ रहे कष्ट में कमी होने की संभावना है। सरकारी लाभ होने की भी संभावना है। नौकरी वर्ग के लोगों के लिए समय उतार-चढ़ाव वाला रहने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए भी यह समय उतार-चढ़ाव वाला रहने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अनुकूल है प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी यह समय अनुकूल है । वैवाहिक जीवन में मनमुटाव होने की संभावना है।                  तुला राशि

तुला राशि वालों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। नौकरी वर्ग के लोगों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए समय उपयुक्त है। विद्यार्थियों के लिए यह समय परेशानियों भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।           वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लोगों को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है । प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन कुल मिलाकर ठीक रहने की संभावना है।                     धनु राशि

धनु राशि वालों का आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह अच्छा रहने की संभावना है। कुछ अकस्मात धन मिलने की संभावना है। नौकरी वर्क के लिए समय अच्छा है । व्यापारी वर्ग के लिए समय थोड़ा कठिनाइयों बड़ा हो सकता है। विद्यार्थी वर्ग के लिए समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय उपयुक्त नहीं वैवाहिक जीवन में मनमुटाव रहने की संभावना है।                मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए यह समय कुछ यात्राओं वाला हो सकता है। नौकरी वर्ग के लोगों के लिए समय अच्छा रहने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए समय अच्छा रहने की संभावना है। विद्यार्थी वर्क के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कुछ परेशानियों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव होने की संभावना है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले व्यक्तियों का खर्चा बढ़ने की संभावना है। सेहत का ध्यान रखें नौकरी वर्ग के लिए यह समय मिलाजुला रहेगा। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए यह समय उपयुक्त है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय उपयुक्त है। वैवाहिक जीवन सुख में रहने की संभावना है।

मीन राशि

मीन राशि वाले व्यक्ति इस सप्ताह जमीन जायदाद पर कुछ खर्चा कर सकते हैं। नौकरी वर्ग के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा । व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह कुछ कठिनाइयों भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी यह सप्ताह कुछ कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन कुल मिलाकर ठीक रहने की संभावना है।

नोट- अगर आप अपने बारे में व्यक्तिगत जानकारी करना चाहते है तो एस्ट्रोलॉजर विवेक (जयपुर वाले) से मोबाइल नंबर 9455087756 या
WWW.SHIVAAYJYOTISH.COM पर सम्पर्क कर सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!