कान्स में रेड कार्पेट पर ब्लू गाउन में प्रिंसेस बनकर पहुंची अदिति राव हैदरी, यूजर ने लिखा- आपका फैशन सैंस बहुत कमाल का है

क्राइम रिव्यू: 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सितारों का जलवा कायम है. इन दिनों बॉलीवुड दिवाज में कान्स का अलग ही क्रेज देखने काे मिल रहा है, वह रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, सनी लियोन, मौनी रॉय के बाद अब एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने धमाल मचा दिया है।

  1. Cannes 2023 से अदिति राव हैदरी का पहला लुक आउट, एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा  हुए फैंस | Aditi Rao Hydari Bollywood Actress Shares Photos Social Media  Cannes 2023 Look Viral | TV9 Bharatvarsh

एक्ट्रेस ने बेहद रॉयल तरीके से कान्स में एंट्री मारी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना पहला लुक शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू गाउन में एकदम प्रिंसेस की तरह लग रही हैं। कान्स की गलियों में वह जिस अंदाज में पोज दे रही हैं वह देखने लायक है। इस ग्लैमरस लाइट ब्लू कलर के गाउन को फैशन हाउस ऑस्कर डे ला रेंटा से पिक किया गया है। ब्लू कलर के इस गाउन का फ्रंट अपर सिल्वर था, इस लुक के साथ आदिति ने अपने बाल ओपन रखे थे। साथ सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है उनकी हील्स की, जिसमें बेहद शानदार वर्क किया गया है।

और नहीं पढ़ें: एक बड़ा सड़क हादसा पिकअप अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, 3 की मौत जबकि 8 लोग गंभीर रुप से घायल

एक्ट्रेस के प्रिंसेस लुक को डेलिकेट ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग्स ने कम्पलीट किया है। उन्होंने अपने इस लुक से फैंस को इंप्रेस करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसी बीच उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। सिद्धार्थ ने हार्ट-आई और फायर इमोजी के साथ “ओह माय” कमेंट किया है।

सिंड्रेला बनकर कान्स में पहुंची अदिति राव हैदरी, लोग बोले- ये है अब तक का बेस्ट लुक

वहीं फैंस का कहना है कि अदिति राव का ये लुक सभी बॉलीवुड दिवाज से बेस्ट था। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा- आपका फैशन सैंस बहुत कमाल का है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!