एक बड़ा सड़क हादसा पिकअप अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, 3 की मौत जबकि 8 लोग गंभीर रुप से घायल

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बुधवार की रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक पिकअप अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई। जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, पिकअप में सवार 8 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना गोला इलाके के गोपालपुर-माल्हनपार मार्ग पर स्थित परसिया रावत गांव के पास रात 10 बजे की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया। जिनमें 3 घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। उनकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने मृतकों का शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अंतिम संस्कार से वापस लौट रहे थे सभी लोग

बताया जा रहा है कि सिकरीगंज इलाके के पिड़रा महदेवा बाजार के रहने वाले कुछ लोग गोला कस्बा स्थित सरयू घाट पर एक महिला के शव का अंतिम संस्कार करने गए थे। रात करीब 10 बजे लगभग 10 से 12 लोग अंतिम संस्कार कर पिकअप में सवार होकर गांव वापस लौट रहे थे। अभी वे चीनी मिल रोड पर परसिया रावत गांव के पास पहुंचे ही थे कि पिकअप अनियंत्रित होकर एक खंभे से टकरा गई।

पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

तेज रफ्तार पिकअप के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद मौके पर ही 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान रामलखन (75) निवासी उड़री, थाना सिकरीगंज, इसी गांव के किशन (14) पुत्र अक्षय और विश्वनाथ (65) निवासी पहचान पिड़रा, महदेवा, थाना सिकरीगंज के रुप में हुई। जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत तीन एंबुलेंस से सीएचसी गोला पहुंचाया गया।

और भी पढ़ें: अतीक के चालीसवां पर आ सकती है शाइस्ता और जैनब, पुलिस और एसटीएफ अलर्ट

दुर्घटना के बाद पिकअप ड्राइवर मौके से फरार

बता दें कि भीषण सड़क हादसे हुए घायल गांव के श्रीराम (65), रामनवल (55) और सूरज (17) की हालत नाजुक बनी हुई है। जबकि किशन (25), प्रिंस (16), हिमालय (15), सोनू (20) और कुल्लूर (60) गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं, हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी गोला अश्वनी तिवारी ने पिकअप को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। फरार ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!