बाराबंकी जिले में प्रेम प्रसंग से गुस्साए भाई ने बहन की काटी गर्दन, सिर हाथ में पकड़कर पहुंचा थाने

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां प्रेम प्रसंग से नाराज एक भाई ने अपनी बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई बहन का सिर हाथ में पकड़कर सड़क पर निकल पड़ा। वहीं, ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

बता दें कि घटना जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मिठवारा गांव की है। जहां के निवासी रियाज ने अपनी सगी बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी की बहन आसिफा प्रेमी से मिलने गई थी और तभी उसका भाई वहां पहुंच गया।
बहन को प्रेमी संग देख भाई आग बबूला हो गया। इसी के चलते गुस्साए भाई रियाज ने धारदार हथियार से अपनी बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। हत्या करने के बाद आरोपी भाई बहन के खून से सने सिर को बालों से पकड़कर थाने की तरफ निकल पड़ा। वहीं, रास्ते में ग्रामीणों ने लड़के को देख इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को रास्ते में ही दबोच लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से मामले में पूछताछ कर रही है। ये भी बताया जा रहा है कि इससे पहले मृतका 29 मई को दुष्कर्म का शिकार हुई थी। दुष्कर्म करने के आरोपी चांद बाबू वर्तमान समय में जिला कारागार में बंद है।

और भी पढ़ें: मणिपुर की घटना पर मायावती का बयान, कहा- भीड़ द्वारा जो दरिंंदगी की गई वह अत्यन्त ही दुःखद और शर्मनाक है

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!