बाराबंकी जिले में एक सिरफिरे युवक ने वृद्ध की ईंट मार कर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के लोनीकटरा क्षेत्र में चोरी के इरादे से आए एक सिरफिरे युवक ने वृद्ध की ईंट से कूच कर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया ।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि क्षेत्र के भिलवल कस्बे में रात करीब तीन बजे चोरी की नीयत से आए युवक ने विरोध करने पर वृद्ध की ईंट से कूच कर हत्या कर दी। भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार, भिलवल कस्बा निवासी इकबाल नारायण जायसवाल (65) पिछले करीब 10 साल से कस्बे में ही परिवार से अलग एक कोठरी में रहकर मंदिर में पूजा अर्चना करते हैं। इन्हीं के घर के सामने मुन्ना निगम का मकान है । कल रात करीब तीन बजे मुन्ना अपने साथियों के साथ किसी बारात में कैटरिंग का काम समाप्त करने के बाद वापस घर आए थे। रोज की तरह इन्होंने वृद्ध को आवाज लगाई लेकिन वृद्ध ने कोई जवाब नहीं दिया। पास जाकर देखा तो इकबाल नारायण कोठरी के सामने लहूलुहान पड़ा था।

और भी पढ़ें: कोर्ट ने 3 साल पुराने हत्या के मामले में दोषी को उम्रकैद की सजा, 10 हजार रुपये का लगाया जुर्माना

इसी दौरान कोठरी के अंदर से गांव का ही अपराधी प्रवृत्ति का युवक राशिद निकला और भागने लगा। लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। वृद्ध के परिजनों को सूचना दी गई। आनन-फानन वृद्ध को सीएचसी और फिर यहां से लखनऊ के केजीएमयू रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी राशिद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर युवक से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!