शादी टूटने से नाराज युवक ने युवती के चेहरे पर फेंका तेजाब, आरोपी युवक गिरफ्तार

क्राइम रिव्यू: राम नगरी अयोध्या में एसिड अटैक का मामला सामने आया है, जिसमें रात में सोते समय युवती पर सरफिरे ने तेजाब फेंक दिया और फरार हो गया। गंभीर अवस्था में युवती को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई है।

मामला थाना हैदरगंज ग्राम पूरब पट्टी का है। जहां शादी टूटने से नाराज युवक ने रात में सोते समय 22 वर्षीय अंतिमा के ऊपर घर के पीछे से खिड़की खोलकर घर में घुसकर तेजाब डाल दिया और मौके से फरार हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए आला अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार थाना पूराकलंदर क्षेत्र का रहने युवक की थाना हैदरगंज क्षेत्र की युवती से शादी तय हुई थी, लेकिन किन्ही कारणों से शादी नहीं हो सकी, जिसमे नाराज आरोपी ने घटना को अंजाम दिया।

और भी पढ़ें: विपक्षी दलों की बैठक में पीएम फेस को लेकर चर्चा तेज, अखिलेश यादव ने विपक्षी एकता को लेकर दिए कई बयान

पुलिस को आरोपी ने बताया कि घर की 6 फीट ऊंची दीवार फांदकर वह आंगन में पहुंचा था। उसने बोतल से तेजाब गिलास में निकाल कर लड़की के चेहरे पर डाल दिया। आवाज सुनकर उसके घर वाले जग गए। यह देखकर वह भाग गया। वहीं, घरवालों ने बताया कि रात के करीब 1 बजे बेटी के चीखने की आवाज पर हम लोग उठे। देखा तो बेटी तड़प रही थी। हम लोगों को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद हम लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 6 माह पहले भी आरोपी रात के समय घर मे घुस गया था। उस समय हम लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। इस बारे में SSP राज करन नैय्यर ने बताया कि दरवाजे पर फोर्स एंट्री के साइन नहीं मिले हैं। इस मामले में 2 दिन में चार्जशीट दाखिल करने के लिए कहा गया है। साक्ष्य एकत्रित करने के लिए कहा है। इस मामले में फास्ट ट्रैक ट्रायल करवाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!