CM योगी के जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन करेंगे बृजभूषण सिंह, रैली में 11 लाख लोगों को एकत्र करने का लक्ष्य

क्राइम रिव्यू: देश की राजधानी दिल्ली में जंतर मंतर में धरना प्रदर्शन कर रही महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे बीजेपी (BJP) सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के जन्मदिन पर आगामी पांच जून को अयोध्या (Ayodhya) के रामकथा पार्क में एक रैली कर शक्ति प्रदर्शन करेंगे.

सांसद बृजभूषण शरण सिंह के प्रतिनिधि संजीव सिंह ने गुरुवार को कहा, ”इस महारैली में देश भर के बुद्धिजीवियों से इस बात पर चर्चा होगी कि गंभीर अपराध के मामलों में कानून के प्रावधानों का दुरूपयोग करने वालों से कैसे निपटा जाए.” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक संदेश में कहा गया है कि अयोध्या में एक ‘जन चेतना महारैली’ आयोजित की जाएगी, जिसमें देशभर से संतों, महंतों, राजनीतिक लोगों, सामाजिक संगठनों और कानून के जानकारों को आमंत्रित किया गया है.

महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का लगाया था आरोप

बृजभूषण शरण सिंह पर कुछ महिला पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। पहलवान 23 अप्रैल से जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने 28 अप्रैल को एक नाबालिग सहित सात महिला पहलवानों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायतों के आधार पर सिंह के खिलाफ दो प्राथमिकियां दर्ज की थी। इसके बाद पहलवानों को लोगों का समर्थन मिलना शुरू हो गया। इसी के मद्देनजर 5 जून को बृजभूषण शरण सिंह रैली कर शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

रैली में यूपी के अलावा अन्य राज्यों के लोगों भी किया आमंत्रित

इसी को लेकर संजीव सिंह ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि, जो लोग दबाव की राजनीति कर रहे हैं और कानून की खामियों का दुरुपयोग कर चरित्र हनन कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की जानी चाहिए ताकि कोई भी कानून का ‘उपकरण’ के रूप में इस्तेमाल ना कर सके। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के साथ-साथ बिहार, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान के अलावा अन्य राज्यों से भी लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है। इस रैली में 11 लाख लोगों को एकत्र करने का लक्ष्य रखा गया है.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!