‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में धमाल मचाएंगे गौहर खान के देवर आवेज दरबार, जीते हैं लग्जरी लाइफ

क्राइम रिव्यू: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जल्द ही प्रीमियर होने वाला है. वहीं इस रियलिटी शो को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और हर अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं. दिलचस्प बात ये है कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को इस बार बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में जारी हुए शो के प्रोमो में भाई जान ने खुद इस बात को कंफर्म किया है. इसी के साथ अब ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के कंटेस्टेंट को लेकर भी कंफर्मेशन आनी शुरू हो गई है.फेमस म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे और गौहर खान के देवर आवेज दरबार के भी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में नजर आने की खबरें हैं.

सोशल मीडिया स्टार हैं आवेज दरबार

आवेज दरबार के नाम को लोग ज्यादा नहीं जानते हैं लेकिन गौहर खान के देवर सोशल मीडिया के सुपर स्टार हैं.उनका खुद का यूट्यूब चैनल है जिसमें उन्होंने साल 2014 में शुरू किया था. इस चैनल पर वे अपने डांस वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. दिलचस्प बात ये है कि यूट्यूब पर आवेज के 10.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. इतना ही नहीं वे टिकटॉक स्टार भी हैं और उनके 22.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं इंस्टा पर आवेज के 29.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनका बी यू नाम से डांस स्टूडियो भी है और वे कईं म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं.

और भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की ठुकराई फिल्मों ने बना दिया दीपिका पादुकोण का करियर!

गौहर खान के देवर आवेज दरबार जीते हैं लग्जरी लाइफ

सोशल मीडिया स्टार आवेज काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं और उनकी नेटवर्थ भी काफी ज्यादा है. वे एक शानदार बंगले के मालिक हैं. उन्हें महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक हैं. वहीं लव लाइफ की बात करें तो आवेज सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर नगमा मिराजकर को डेट कर रहे हैं. वहीं अगर आवेज को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का हिस्सा बनने का मौका मिल गया है तो यकीनन ये इंडस्ट्री में उनके करियर के लिए बेहद फायदेमंद होने वाला है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!