कैटरीना कैफ की ठुकराई फिल्मों ने बना दिया दीपिका पादुकोण का करियर!

क्राइम रिव्यू: कैटरीना कैफ की इनकार की हुई कुछ बहुत ही शानदार मूवीज में दीपिका पादुकोण ने काम करके दर्शकों को ब एंटरटेनमेंट का डोज देने में कमी नहीं रखी. कैटरीना कैफ अपने फिल्मी करियर में ‘एक था टाइगर’ के साथ एक से बढ़कर एक मूवीज में अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी हैं. हालांकि कैटरीना कैफ कई शानदार फिल्मों में काम करने से इनकार भी कर चुकी हैं. कैटरीना कैफ के इनकार के बाद उन फिल्मों में दीपिका पादुकोण ने काम करके अपना भौकाल दिखाकर फैंस का दिल अपने नाम कर लिया.

कैटरीना कैफ की ठुकराई इन 4 फिल्मों ने बना दिया दीपिका पादुकोण का करियर!

और भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से लगाई गुहार, खाने पीने का सामान के साथ मांगा लजीज कुरकुरे और बिस्कुट

रणबीर कपूर स्टारर साल 2013 में आई ‘ये जवानी है दीवानी’ में दीपिका से पहले अयान मुखर्जी, कैटरीना को ही कास्ट करना चाहते थे.
‘चैन्नई एक्सप्रेस’ में दीपिका और शाहरुख के रोमांस ने फैंस का दिल अपने नाम कर लिया था, लेकिन इस मूवी के लिए भी कैटरीना कैफ ही पहली पसंद थीं. ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’ में दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ धमाल मचा दिया था. हालांकि ‘लीला’ का रोल उनसे पहले संजय लीला सभंसाली कैटरीना कैफ से ही करवाना चाहते थे. इन सब मूवीज के अलावा ‘बाजीरॉव मस्तानी’ के लिए भी डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण से पहले कैटरीना कैफ को अप्रोच किया था.

कैटरीना कैफ की ठुकराई इन 4 फिल्मों ने बना दिया दीपिका पादुकोण का करियर!

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!