कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता को लाठियों से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, जानें क्या है पूरा मामला?

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता को लाठियों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी कई दिनों से पिता की हत्या करने की फिराक में था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानें क्या है पूरा मामला?

बता दें कि घटना जिले के मऊरानीपुर कोतवाली के ग्राम पंचायत देवरी सिंहपुरा की है। जहां के निवासी दयाल कुशवाहा (62) की उसके ही बड़े बेटे रामनाथ कुशवाहा ने रविवार देर रात लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। दयाल कुशवाहा के छोटे बेटे गोविंदास ने बताया कि रात के लगभग 1.30 से 2 के बीच में उसके बड़े भाई रामनाथ ने घर में सो रहे पिता पर अचानक हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। गोविंदास ने आगे बताया कि रामनाथ पिछले 6 महीने से गांव में नहीं था लेकिन वह आए दिन कभी गांव में तो कभी बाजार में दिखाई देता था।

और भी पढ़ें: केरल के मलप्पुरम में नाव दुर्घटना में अब तक 22 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान

पिता को मारने के लिए कई दिनों से तलाश रहा था मौका

मृतक के बेटे गोविंदास ने बताया कि पिता के साथ घटना होने के बाद ऐसा लग रहा है कि शायद उसका बड़ा भाई कई दिनों से पिता की हत्या करने की फिराक में था। इसी के चलते बीते रात उसने मौका पाकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। गोविंदास बताया कि उसका भाई शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। उसके एक बेटे की शादी भी हो चुकी है। जिसमें पिता ने काफी पैसा खर्च किया था। उसने बताया कि उनके घर में भी कोई विवाद भी नहीं हुआ था, इसलिए समझ में नहीं आ रहा कि उसके भाई ने ऐसा क्यों किया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!