अयोध्या के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे मुकेश सहनी, बोले- वीआईपी के लिए गठबंधन नहीं, गरीबों को अधिकार दिलाना प्राथमिकता

क्राइम रिव्यू: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी रविवार को भगवान राम की नगरी अयोध्या पहुंचे और कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने और संगठन मजबूत करने का ‘मंत्र ‘ दिए। अयोध्या के हनुमानगढ़ी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में अयोध्या, अम्बेडकर नगर, सुल्तानपुर और बस्ती जनपद के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। बैठक को लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया। बैठक को संबोधित करते हुए सहनी ने कार्यकर्ताओं को साफ संदेश दिया कि वीआईपी के लिए किसी गठबंधन में जाना या नहीं जाना प्राथमिकता नहीं है बल्कि गरीबों को उसका अधिकार दिलाना प्राथमिकता है।

और भी पढ़ें: अतीक की बहन आयशा नूरी और जैनब पर इनाम घोषित कर सकती है यूपी पुलिस

उन्होंने उत्तर प्रदेश में विकास के नाम गरीबों की झोपड़ियां और दुकानों को उजाडे जाने पर गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि वीआईपी विकास की विरोधी नहीं लेकिन गरीबों को उसका हक भी मिलना चाहिए। उन्होंने कहा जिन गरीबों की झोपड़ियां उजाड़ी गई हैं उनके पुनर्वास की सरकार व्यवस्था करें और मुआवजा दे। पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री ‘सन ऑफ मल्लाह’ मुकेश सहनी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि अब तक वीआईपी ने जो भी मुकाम हासिल किया है, वह कार्यकर्ताओं के संघर्ष का ही परिणाम है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से गांव-गांव पहुंचने और पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने के निर्देश दिए। इससे पहले सहनी के अयोध्या पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और जय श्री राम के नारे लगाए। सहनी सबसे पहले हनुमानगढ़ी जाकर मंदिरों में पूजा-अर्चना की।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!