बिजनौर जिले में दर्दनाक हादसा, मैजिक सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की नदी में डूबे से मौत

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब मैजिक सवार एक ही परिवार के पांच लोग नदी में डूब गए। घटना के दौरान मौजूद लोगों ने चीख पुकार मचाई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया। स्थानीय लोगों की मदद से एक को बाहर निकाला गया। जबकि पुलिस ने हाइड्रोलिक के जरिए रेस्क्यू अभियान चलाया। करीब 10 घंटे के बाद चारों लोगों के शव बरामद हो गए हैं। मरने वालों में ननद, भाभी सहित दो बच्चियां शामिल है। घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया।

जानकारी के मुताबिक मामला नगीना के मोहल्ला कलालान रहने वाला अनवर पुत्र अब्दुल जब्बार अपनी पत्नी रूबी (27) बहन शानवी (15) व पुत्री उमेदा साढ़े तीन वर्ष व आयशा डेढ़ वर्ष के साथ शाम 5 बजे नगीना से दवाई लेने पुरैनी गया था। वह पुरैनी से दवाई लेने के बाद नेशनल हाईवे पर जाने के बजाय कस्बा कोटरा से नगीना के लिए रवाना हुआ। इस दौरान मैजिक अनियंत्रित होकर नदी में डूब गई। जिसमें पत्नी रूबी, बहन शानवी, पुत्री उमेदा और आयशा की मौत हो गई। अनवर अनवर खुद ही तैर कर बाहर आ गया। चार लोग नदी में डूब गए।

और भी पढ़ें: जौनपुर जिले में प्रेमी प्रेमिका ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, प्रेमिका की मौत, प्रेमी गंभीर रूप से घायल

पुलिस सूत्रों ने बताया मामले की जानकारी होते ही राहत बचाव कार्य शुरू किया गया है। काफी मशक्कत के बाद अनवर की पत्नी रूबी व बहन शानवी और दोनों बच्चियों के शव बरामद हो गए हैं। चार लोगों की मौत हो गई है। विधिक कार्रवाई के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित परिजनों के साथ इस दुख की घड़ी में सरकार हर संभव मदद को तैयार है। जो भी संभव होगा इस प्रकार से मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!