‘हिंदू लड़के के साथ बुर्का पहन बाइक पर जा रही लड़कियों संग बदसलूकी, पुलिस ने 4 युवकों को किया गिरफ्तार

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर अपने भाई के दोस्त के साथ जा रही दो मुस्लिम लड़कियों को देहरादून-नैनीताल हाईवे पर रोककर उनके नकाब उतारने और मोटरसाइकिल पर लेकर जा रहे हिंदू युवक से मारपीट की गई। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए चार युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

‘हिंदू लड़के के साथ बुर्का पहन बाइक पर जा रही लड़कियों संग बदसलूकी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला 20 मई का है। जहां अफजलगढ़ के गांव सलामतनगर का रहने वाला विनोद कुमार धामपुर से अफजलगढ़ जा रहा था, तभी मुस्लिम समाज का उसका एक करीबी दोस्त अपनी बहनों के साथ धामपुर में बस के इंतजार में खड़ा था। बस ना मिलने पर उसने अपनी दोनों बहनों को विनोद के साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर अफजलगढ़ छोड़ने के लिए भेज दिया। इसके बाद युवक जैसे ही देहरादून-नैनीताल हाईवे पर स्थित गांव घोसी वाला के पास पहुंचा तो 3 मोटरसाइकिल पर सवार होकर 6 लड़के आए और जबरन उसकी मोटरसाइकिल को रुकवा लिया।

बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल रुकवाने के बाद लड़कों ने लड़कियों को नकाब हटाने के लिए कहा। जब उन्होंने लड़कों की इस बात का विरोध किया तो वे उनसे मारपीट करने की कोशिश करने लगे। वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लड़के किस तरह से लड़कियों को गाली दे रहे हैं। वीडियो में लड़कियों द्वारा बताया जा रहा है कि वह उनका भाई है लेकिन वह इसके बाद भी उनसे अभद्रता कर रहे हैं और घर का फोन देने या घर तक ले जाने की बात कर रहे हैं, जिसमें लड़कियां उन्हें अपने साथ घर ले जाने को तैयार हो जाती हैं।इसके बाद इन लड़कों द्वारा यह वीडियो वायरल कर दी जाती है।

और नहीं पढ़ें: कान्स में रेड कार्पेट पर ब्लू गाउन में प्रिंसेस बनकर पहुंची अदिति राव हैदरी, यूजर ने लिखा- आपका फैशन सैंस बहुत कमाल का है

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने युवकों की पहचान कर किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने युवकों की पहचान करने के बाद इनकी गिरफ्तारी कर ली है। पहचान होने पर पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया, यह चारों शेरकोट के रहने वाले हैं, जिसमें अल्तमस, फरदीन, मोहम्मद अनस, बिट्टू उर्फ आमिर शामिल हैं, जबकि इनके दो साथी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर करते हुए इनके कब्जे से 3 मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है, जिस पर वे सवार होकर आए थे। फिलहाल पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि इनके अन्य साथियों की तलाश अभी जारी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!