मां मधु चोपड़ा के साथ हॉलीवुड सिंगर बेयोंसे के कॉन्सर्ट में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, VIP सेक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने की काफी मस्ती

क्राइम रिव्यू: प्रियंका चोपड़ा शनिवार को अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ हॉलीवुड सिंगर बेयोंसे के कॉन्सर्ट में पहुंचीं. जहां वो सिंगर के गानों पर खूब झूमती नजर आ रही हैं. मां के साथ बेयोंसे के कॉन्सर्ट में पहुंची प्रियंका चोपड़ा गाने पर नहीं रुके कदम लंदन में हुए बियॉन्से के रेनेसांस वर्ल्ड टूर कॉन्सर्ट में VIP सेक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने काफी मस्ती की.

मां के साथ बेयोंसे के कॉन्सर्ट में पहुंची प्रियंका चोपड़ा, गाने पर नहीं रुके कदम इस कॉन्सर्ट में प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और अपनी फ्रेंड के साथ पहुंची हुई थीं. प्रियंका ने इसकी कुछ पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. जिसमें वो कॉन्सर्ट को ज्वाइन करके काफी खुश नजर आ रही हैं.

मां के साथ बेयोंसे के कॉन्सर्ट में पहुंची Priyanka Chopra, गाने पर नहीं रुके कदम

उनकी मां मधु भी काफी खुश हैं. इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘मैंने इसका सपना देखा, मैंने काफी मेहनत की, मैंने इसे पाया, मैं नफरत करने वालों को घूरती हूं. – बियोंसे. वाह! क्या महिला है और क्या रात थी.’ साथ ही प्रियंका ने बियोंसे की एक पिक्चर भी शेयर की है.

मां के साथ बेयोंसे के कॉन्सर्ट में पहुंची Priyanka Chopra, गाने पर नहीं रुके कदम

और भी पढ़ें: सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर हुआ रिलीज, कार्तिक और कियारा की जोड़ी फैंस का दिल छू गई

प्रियंका का इस कॉन्सर्ट का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो बेयोंसे के गाने पर झूमती नजर आ रही हैं.मां के साथ बेयोंसे के कॉन्सर्ट में पहुंची Priyanka Chopra, गाने पर नहीं रुके कदम

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!