सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर हुआ रिलीज, कार्तिक और कियारा की जोड़ी फैंस का दिल छू गई

क्राइम रिव्यू: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में कार्तिक और कियारा की जोड़ी दिल लूटने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक एक ऐसे रोल में नजर आ रहे हैं जिसे शादी के लिए लड़की नहीं मिल रही है. इस बीच उन्हें कियारा मिल जाती हैं. हालांकि ट्रेलर में कियारा की शादी किसी और से होती नजर आ रही है. ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म फुल एंटरटेनिंग होने वाली है.

सत्यप्रेम की कथा कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी दूसरी बार बड़े पर्दे नजर आने वाली है. इससे पहले ‘भूल-भूलैया 2’ में दोनों की जोड़ी को खासा पसंद किया गया था. ट्रेलर की शुरुआत में सिंगल कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी से फ्लर्ट करते नजर आते हैं, वहीं अगले सीन में वो एक ऐसे लड़के के रूप में नजर आ रहे हैं जो घर का सारा काम करता है, लेकिन शादी के लिए उसे लड़की नहीं मिल रही है. वहीं तीसरे सीन में फिल्म कॉमेडी से भरपूर लग रही है तो ट्रेलर के चौथे हॉफ में एक्शन नजर आ रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक है. फिल्म देखने पर लग रहा है कि ये काफी इंटरेस्टिंग होने वाली है.

और भी पढ़ें: अखिलेश यादव जब मैगी की दुकान पर खड़े होकर लोगों से कर रहे थे बात, नया नवेला ‘दूल्हा’, सपा अध्यक्ष से कर दी ऐसी मांग

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 29 जून 2023 को थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन समीर विद्धांस ने किया है. फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा, गजराज राव और सुप्रिया पाठक जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!