सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान पैप्स से हो गए इरिटेट, सोशल मीडिया पर यूजर्स उनका उड़ा रहे मजाक

क्राइम रिव्यू: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अपनी बहन की हाल ही में आई फिल्म जरा हटके जरा बचके देखने गए थे. जब वे थिएटर से बाहर निकले तो एक्टर काफी इरिटेटेड नजर आए. क्या वजह थी? क्या फिल्म की वजह से सारा के भाई को फिल्म पसंद नहीं आई! इब्राहिम का मूड़ फिल्म को देख खराब हो गया था? असल में नहीं!

दरअसल, जब विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म देखकर इब्राहिम थिएटर से बाहर निकल रहे थे, तभी उनके रास्ते में ढेर सारे पैप्स आ गई. इस दौरान उन्हें घेर लिया गया. इब्राहिम खुद को बचा कर वहां से निकल रहे थे, तो इस दौरान उनसे लगातार सवाल किए जाने लगे कि फिल्म कैसी लगी. हालांकि इब्राहिम ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया और इस दौरान वे चिढ़े हुए भी दिखे. ऐसे में पैप्स ने उन्हें जाने दिया.

और भी पढ़ें: गोद भराई से वापस लौट रहे बुआ-फूफा और भतीजे, सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में इब्राहिम जैसे चिढ़ते हुए भीड़ को चीर कर आगे निकलते हैं, सोशल मीडिया पर यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं. कई लोग उनकी टांग खिंचाई भी करते दिखे. एक यूजर ने वीडियो देख कहा- ‘एटीट्यूड तो ऐसे दिखा रहा है जैसे सैफ अली खान का बेटा हो..हाहा’, दूसरे बंदे ने हंसते हुए कहा- उसका बेटा ही है. एक ने कहा- उसके मुंह में कैमरा घुसा रहे हो यार कोई भी चिढ़ जाएगा. एक ने कहा- कितना फनी लग रहा है ये. एक यूजर ने लिखा- मीडिया भी पता नहीं किस किस के पीछे प़ड़ जाती है. एक ने कहा- ऐटीट्यूड ऐसा है कि जैसे 10-15 हिट्स दे दिए हों.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!