गोद भराई से वापस लौट रहे बुआ-फूफा और भतीजे, सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

क्राइम रिव्यू: हरदोई में भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. यह सभी एक मांगलिक कार्यक्रम से वापस आ रहे थे. घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बता दें कि यह भीषण सड़क हादसा कोतवाली शहर इलाके के बिलग्राम रोड पर कसरांवा के पास हुआ. जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस सभी को लेकर जिला अस्पताल आई. जहां सभी को मृत घोषित कर दिया.

इनकी पहचान मुन्नालाल निवासी लालपुरवा हरियावां और इनकी पत्नी महादेवी के साथ साले परशुराम के बेटा ज्ञानेंद्र कुमार के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि यह लोग मदारा में ही एक मांगलिक कार्यक्रम से वापस आ रहे थे और इसी बीच बिलग्राम रोड पर कोतवाली शहर के कसरावां के पास किसी तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार बुआ-फूफा और भतीजे की मौत हो गई. वहीं हादसे जानकारी पाकर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में लग गई है.

और भी पढ़ें: उसरी चट्टी हत्याकांड की सुनवाई अब लखनऊ के एमपी-एमएलए कोर्ट में, मुख्तार अंसारी है आरोपी

वहीं सूचना मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच चुके हैं. घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!