सारा अली खान की परफॉर्मेंस देख ऐसा था दादी शर्मिला टैगोर का रिएक्शन,कई लोगों ने उनके एक्टिंग की तारीफ

क्राइम रिव्यू: सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं. उनकी ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब भी फैंस को एंटरटेन कर रही है. इस फिल्म में सारा के साथ विक्की कौशल लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों के ही अच्छे रिव्यू मिले हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है. हाल ही में सारा अली खान की दादी शर्मिला टैगोर ने उनकी फिल्म देखी और उन्हें ये मैसेज किया था. जिसके बाद से सारा फूली नहीं समा रही हैं. सारा अली खान को फिल्म को लेकर सबसे बड़ा कॉम्प्लीमेंट अपनी दादी शर्मिला टैगोर से मिला है. इंडस्ट्री से भी कई लोगों ने उनके काम की तारीफ की है.

सारा अली खान पॉजिटिव फीडबैक के लिए आभार व्यक्त किया., “ZHZB के लिए मुझे हर तरफ से जो फीडबैक और तारीफें मिल रही हैं, वे विनम्र और बहुत प्रेरक हैं. मेरे दोस्तों, परिवार, शुभचिंतकों और इंडस्ट्री के पास कहने के लिए कुछ बहुत अच्छी बातें हैं और मैं इसके लिए वास्तव में आभारी हूं. लेकिन एक तारीफ जो वास्तव में मेरे साथ चिपकी रही वह यह थी कि मेरी दादी ने मेरी परफॉर्मेंस को ‘शानदार और सहज’ कहा था.

और भी पढ़ें: हरदोई इलाके में कक्षा 8 की छात्रा की गला काटकर हत्या, खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला शव

उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि मेरी कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी है, और विक्की और मेरे बीच अच्छी केमिस्ट्री है. जब भी मैं उनका वह मैसेज पढ़ती हूं, तो मेरा दिल खुशी से भर जाता है. यह मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है!” जरा हटके जरा बचके की बात करें तो ये एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है. जिसमें सारा ने सौम्या नाम की एक मिडिल क्लास लड़की का किरदार निभाया है और विक्की उनके पति बने हैं. दोनों तलाक लेने का बहाना करते हैं ताकि सौम्या को सरकारी योजना के तहत घर मिल जाए.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!