हरदोई इलाके में कक्षा 8 की छात्रा की गला काटकर हत्या, खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला शव

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश में हरदोई के पचदेवरा थाना इलाके में कक्षा 8 की छात्रा की गला काटकर हत्या कर दी गई और उसका शव गांव के बाहर खेत में फेंक दिया गया। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर मौके पर एसपी पुलिस बल के साथ पहुंचे। एसपी ने बताया घटना में किसी करीबी का हाथ हो सकता है। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है और शीघ्र ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

बता दें कि पचदेवरा थाना क्षेत्र के बिसौली गांव के खेत में एक युवती का खून से सना हुआ शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवती की शिनाख्त का प्रयास किया। काफी देर बाद उसकी शिनाख्त इसी गांव की रहने वाली एक युवती के रूप में हुई जो कक्षा 8 में पढ़ती थी। बिसौली गांव में एडवोकेट विनोद के खेत में शव की जानकारी पर पचदेवरा पुलिस मौके पर पहुंची। युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और मौके पर काफी खून भी मिला। ग्रामीण दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जता रहे हैं। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने इसकी शिनाख्त एक गांव की रहने वाली किशोरी के रूप में की।

और भी पढ़ें: रोक के बावजूद सड़क पर नमाज पढ़ना पड़ा महंगा, पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

वहीं घटना की जानकारी पाते ही सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की घटना की। उधर, सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से बात की। एसपी ने बताया कि प्रतीत होता है गला काट कर हत्या की गई है शरीर पर अन्य भी चोटों के निशान हैं। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले में पुलिस आवश्यक कार्यवाही कर रही है। घटना में किसी करीबी का हाथ हो सकता है इस घटना का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!