ओवैसी के रांची एयरपोर्ट पहुंचने पर पाकिस्तान के समर्थन में लगे नारे, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

क्राइम रिव्यू

रांची। एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी द्वारा रविवार को रांची हवाई अड्डे पर पहुंचने पर कथित तौर पर पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के बाद जांच के आदेश दिए गए। इस मामले में अफसरों का कहना है कि तेलंगाना के हैदराबाद से सांसद ओवैसी मंदार विधानसभा सीट पर उपचुनाव के प्रचार के लिए झारखंड आए थे और एयरपोर्ट पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे उनके समर्थकों ने लगाए।

रांची के उपायुक्त छवि रंजन ने कहा, “घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो की प्रामाणिकता का पता लगाने के लिए जांच के लिए मजिस्ट्रेट और पुलिस उपाधीक्षक की एक संयुक्त समिति बनाई गई है। एआईएमआईएम की झारखंड इकाई के अध्यक्ष मोहम्मद शकरी ने कहा कि यह पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास है। उनका दावा है कि हमारे किसी भी कार्यकर्ता ने इस तरह के नारे नहीं लगाए। अगर ऐसी कोई घटना हुई है तो प्रशासन को इसमें शामिल लोगों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए।

मंदार सीट पर दिलचस्प मुकाबला

बता दें कि उपचुनाव में निर्दलीय देव कुमार धान के प्रचार के लिए रांची पहुंचे थे और मंदार में कांग्रेस के महागठबंधन समर्थित उम्मीदवार शिल्पी तिर्की का भाजपा के पूर्व विधायक गंगोत्री कुजूर से सीधा मुकाबला होने की संभावना है। लेकिन यह लड़ाई तब दिलचस्प हो गई है जब 2019 का विधानसभा चुनाव यहां से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले देव कुमार धान के भी मैदान में उतरे हैं। हालांकि इस बार धान को टिकट नहीं देने वाली भाजपा को चुनाव लड़ने के कारण पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!