बजरंगबली का आशीर्वाद लेकर डा. नीरज बोरा ने दाखिल किया नामांकन, बोले- दुबारा बनेगी भाजपा सरकार

लखनऊ उत्तर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने कहा - जनता का समर्थन भाजपा के साथ और इस बार भी लड़ाई 80 बनाम 20 की है

क्राइम रिव्यू
 
लखनऊ। लखनऊ उत्तर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इसके पूर्व उन्होंने सपरिवार अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर, खाटू श्याम मन्दिर समेत अन्य मन्दिरों में दर्शन पूजन किया।
विधायक डा. नीरज बोरा ने पर्चा दाखिल करने के बाद पत्रकारो से बातचीत में उन्होंने पार्टी द्वारा दुबारा प्रत्याशी बनाये जाने पर खुशी जाहिर करते हुए पार्टी नेतृत्व का आभार जताया। उन्होंने इस बार भी मजबूत समर्थन के साथ प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने की बात कही।
डा. नीरज बोरा ने कहा कि लखनऊ उत्तर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों की आज तस्वीर बदल गई है। 5 साल के विकास कार्यो को लेकर एक बार फिर मैं जनता के बीच में आया हूं। अधूरे पड़े कामों को सत्ता में आने के बाद जल्द ही पूरा करुंगा। डा. बोरा ने कहा कि उन्हें पार्टी की विचारधारा और निर्णय पर पूरा भरोसा है। यही वजह है कि जनता समर्थन भी भाजपा के साथ है और इस बार भी चुनावी लड़ाई 80 बनाम 20 की है। पहले भी जनता ने हमें सराहा और साल 2017 में प्रचंड जीत दिलाई। ठीक उसी तरह इस बार भी जनता का समर्थन हमारे साथ है।
शुक्रवार को कार्यकर्ताओं की बैठक, रणनीति पर होगा मंथन
भाजपा लखनऊ उत्तर के सभी पांच मंडलों के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं की बैठक शुकवार को निराला नगर स्थित माधव सभागार बुलाई गई है। जिसमें अब तक हुए सगंठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा के साथ ही चुनावी रणनीति पर चर्चा होगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!