हरदोई जिले में एक भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 3 लोगों की मौत

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक भीषण हादसा हो गया। जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों एक मांगलिक कार्यक्रम से वापस आ रहे थे। इसी दौरान तीनों हादसे का शिकार हो गए। घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, सांडी थाना क्षेत्र मदारा निवासी परशुराम की पुत्री की रविवार को गोद भराई थी। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परशुराम की बहन महादेवी (60) और बहनोई मुन्नालाल (65) आए थे। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम समाप्त होने के बाद परशुराम का पुत्र ज्ञानेंद्र कुमार (27) सोमवार सुबह बाइक से अपनी बुआ महादेवी और फूफा मुन्नालाल को लाला पुरवा छोड़ने के लिए घर से निकला था। इसी दौरान जब वह बिलग्राम मार्ग पर कोतवाली शहर के गांव कसरावां के पास पहुंचे तो उन्हें किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। मौके पर मौजूद राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

और भी पढ़ें: अचानक तेज आंधी से नाव पानी में पलटी, 2 की मौत अन्य 5 युवक लापता

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही खुशियां मातम में बदल गई। परिजनों में कोहराम मच गया। मृतकों की पहचान मुन्नालाल (65) पुत्र मिहीलाल निवासी लालपुरवा हरियांवा, मुन्नालाल की पत्नी महादेवी (60) और परशुराम के पुत्र ज्ञानेंद्र कुमार (27) निवासी मदारा सांडी के रूप में हुई।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!