शुभमन गिल के इमोजी ने जीता फैंस का दिल, विराट कोहली और शुभमन गिल के बीच काफी शानदार बॉन्डिंग

क्राइम रिव्यू: गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली थी, लेकिन शुभमन गिल ने बेहतरीन शतक लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. बहरहाल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर गुजरात टाइटंस की जीत के बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई. इस तरह गुजरात टाइटंस के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुबंई इंडियंस ने प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई. दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली. जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस गुजरात टाइटंस के ओपनर पर भड़क गए.

सोशल मीडिया पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस ने शुभमन गिल को काफी ट्रोल किया. दरअसल, सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने शुभमन गिल की बहन तक को नहीं छोड़ा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली और शुभमन गिल के बीच कितनी शानदार बॉन्डिंग है? गुजराट टाइटंस के खिलाफ मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी विराट कोहली ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि इस सीजन हमारे लिए कई यादगार लम्हे रहे, लेकिन दुर्भाग्य से हम नाकामयाब रहे. उन्होंने आगे लिखा है कि इस हार के बाद हम दुखी हैं, लेकिन हमारे हौंसले कम नही हुए.

और भी पढ़ें: राम जन्मभूमि परिसर तक पहुंचने में भक्तों की सुरक्षा और सहायता के लिए तैनात होंगे सुरक्षा गार्ड, हुआ समझौता

वहीं, विराट कोहली के ट्वीट के पर गुजरात टाइटंस के युवा ओपनर शुभमन गिल ने किंग इमोजी कमेंट किया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट कोहली और शुभमन गिल के बीच कितनी शानदार बॉन्डिंग है… हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब शुभमन गिल पूर्व भारतीय कप्तान की तारीफ में कोई ट्वीट या कमेंट किया हो… वह इससे पहले भी इस तरह के कमेंट्स करते हैं. इसके अलावा फैंस को शुभमन गिल का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर विराट कोहली और शुभमन गिल की बॉन्डिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शुभमन गिल का विराट कोहली के ट्वीट पर कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!