गुड़म्बा में मुठभेड़ के बाद चेन स्नैचर और उसका साथी गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुके थे अंजाम

पिकनिक स्पॉट, स्कार्पियो क्लब के पास हुई मुठभेड़,आरोपियों के पास से 2 सोने की चेन, 10080 रुपये, 2 अवैध तमंचा, 3 जिंदा कारतूस बरामद व 2 खोके बरामद

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। गुड़म्बा पुलिस ने बुधवार को दो कुख्यात बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पकड़े गए बदमाश चेन स्नेचिंग की कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं। एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि गुड़म्बा पुलिस ने दो कुख्यात बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश गुड़म्बा और आसपास के इलाके में चेन स्नेचिंग की ताबड़तोड़ वारदातों को बदमाश अंजाम दे रहे थे। मुखबिर की सूचना पर गुड़म्बा थाना पुलिस ने बदमाशों को धर दबोचा। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश स्नेचिंग की वारदात का ‘अर्धशतक’ बना चुके हैं। दोनों आरोपियों की पहचान असलम टांडा व अतीक के रूप में हुई है। एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि गुड़म्बा पुलिस को पिकनिक स्पॉट रोड पर स्कार्पियो क्लब के पास बाइक पर बदमाशों के आने का इनपुट मिला था।

जाल बिछाकर पुलिस ने पकड़े बदमाश

सूचना पर इंस्पेक्टर गुड़म्बा सतीश चंद्र साहू की अगुवाई में बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। बदमाशों को बाइक पर आता देख पुलिस ने रोकने की कोशिश की। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी फाइरिंग में बदमाश असलम के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जबकि उसके साथी अतीक को दौड़कर पकड़ लिया गया। आरोपियों के पास से 2 सोने की चेन, 10080 रुपये, 2 अवैध तमंचा, 3 जिंदा कारतूस बरामद व 2 खोके बरामद हुए हैं। पूछताछ में आरोपियों ने लूट की कई वारदातों में शामिल होने का खुलासा किया।

कुख्यात लुटेरे है पकड़े गए बदमाश

इंस्पेक्टर गुड़म्बा सतीश चंद्र साहू का कहना है कि आरोपी असलम कुख्यात लुटेरा है। वह अपने साथी अतीक के साथ मिलकर हालिया दिनों गुड़म्बा और आसपास के क्षेत्र में लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसके अलावा जनपद सीतापुर व जनपद बाराबंकी के विभिन्न थानों में लूट आदि के विभिन्न मुकदमे पंजीकृत है। गिरफ्तार अभियुक्तों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। गुड़म्बा पुलिस ने दोनों के खिलाफ आर्म एक्ट, सरकारी काम में बाधा डालने समेत धाराओं में मामला दर्ज किया है।

कमिश्नर ने दिया 20 हजार रुपये का इनाम

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने गुड़म्बा पुलिस की सराहना करते हुए मुठभेड़ में शामिल टीम को 20 हजार रुपये का इनाम दिया है।बदमाशों के साथ मुठभेड़ में इंस्पेक्टर गुड़म्बा सतीश चंद्र साहू, एसआई आसित यादव, एसआई मारूफ आलम, एसआई पिंकी, सिपाही अश्वनी दीक्षित, अवधेश गिरी, अनुज, राजकुमार, असद शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!