अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को दिए सख्त निर्देश, कहा कि पार्टी में नहीं चलेगी आपसी गुटबंदी

क्राइम रिव्यू: लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी आम चुनाव को गंभीरता से ले रहे हैं. नगर निकाय चुनाव में हार से सबक सीखते हुए उन्होंने फोकस कार्यकर्ताओं पर किया है. बीजेपी के हाथों शिकस्त खाए अखिलेश यादव को गुटबाजी का अंदाजा हो गया है. इसलिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को सख्त निर्देश दिए. अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी में आपसी गुटबंदी नहीं चलेगी. कार्यकर्ताओं को अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का उन्होंने फरमान सुनाया. सपा प्रमुख ने कहा कि कार्यकर्ताओं को एक साथ और ईमानदारी से काम करना चाहिए. अखिलेश यादव कोई भी चूक नहीं करना चाहते.

बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए बारीकी से पिछली गलतियों पर नजर रख रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कोई भी चूक नहीं होनी चाहिए. पिछले कार्यकाल में किए गए कामों पर अखिलेश यादव ने कहा कि विकास योजनाओं से आज भी जनता को लाभ हो रहा है. अखिलेश ने कहा कि सपा के पास भविष्य का विजन और विकास का मॉडल है. समाजवादी मॉडल के सहारे जनता का भरोसा आज भी कायम है.

और भी पढ़ें: शादी समारोह से बचे रिफाइंड तेल में बनी पूड़ियां खाने से एक ही परिवार के चार लोग बीमार, दुल्हन के भाई की हो गई मौत 

बता दें कि सपा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए जगह-जगह प्रशिक्षण शिविर चला रही है. प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को बूथ प्रबंधन से लेकर अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं की जानकारी दी जा रही है. कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत लखीमपुर खीरी जिले से हुई थी. पांच और छह जून को दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को एक बार फिर से पार्टी को मजबूत बनाने का मंत्र दिया गया. सपा के विपरीत बीजेपी का एक महीने तक महा जनसंपर्क अभियान चल रहा है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!