अंसारी ने लखनऊ के आम और केले का चखा स्वाद, कहा- ‘मी लार्ड! शुक्रिया, जानिए क्या है मामला?

क्राइम रिव्यू: माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को बुधवाको को एमपी-एमएलए कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दरअसल, मुख्तार की अदालत में वर्चुअल माध्यम से पेशी हुई। जिसमें कोर्ट ने गैंगस्टर मामले में दोष मुक्त करार दे दिया। इसके साथ ही मुख्तार ने इस दौरान जज का आभार भी जताया। दरअसल, पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने बताया कि उसने पिछली बार जो-जो मांग कोर्ट के सामने रखी थीं, वो अब पूरी हो चुकी हैं।

जताई थी इच्छा

उन्होंने बताया कि पिछली 10 मई को अंसारी ने बाराबंकी की इसी अदालत में वर्चुअल पेशी के दौरान लखनऊ के आम और केले खाने की इच्छा जाहिर की थी और अदालत से फरियाद की थी कि उसे यह फल मुहैया करा दिये जाएं. अंसारी ने अनुरोध किया था कि उसके वकील जब बांदा जेल में उससे मिलने जाएं तो उन्हें लखनऊ के आम और केले लाने की अनुमति दे दी जाए. उसके बाद अदालत ने इसकी इजाजत दे दी थी.अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने यहां बताया कि इस मामले में बताया कि पेशी के दौरान अंसारी ने विशेष सत्र न्यायाधीश कमलकांत श्रीवास्तव के सामने सबसे पहले ‘मी लार्ड! शुक्रिया’ कहकर उनका आभार जताया और कहा, ‘साहब आपकी कृपा से मैंने लखनऊ के लजीज आम और केले का स्वाद चख लिया है।’

क्या है मामला?

एंबुलेंस का पंजीकरण बाराबंकी के सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय में कथित रूप से फर्जी दस्तावेजों के आधार पर कराया गया था. पिछले साल यह मामला प्रकाश में आने के बाद बाराबंकी कोतवाली में मुख्तार अंसारी, डॉक्टर अलका राय और उसके अस्पताल के निदेशक सहित कई लोगों के खिलाफ जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!