विपक्ष पर बरसे CM योगी कहा कि ‘उनको वोट के लिए तरसा दीजिए, जिन्होंने आपको गंगा जल के लिए तरसाया’,

क्राइम रिव्यू:-  उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा ऐसा लगता है इस सृष्टि के पहले कांग्रेस और सपा ही थी। ये मोदी जी का प्रताप ही है जो इनका झूठ फेल हो गया और भव्य रामलल्ला का मंदिर बना और उस दिन का भव्य सूर्या तिलक का अद्भुत दृश्य तो देखा होगा आपने। सीएम योगी ने आगे कहा कि जिन लोगों ने आप लोगों को राम और कृष्ण और जिन्होंने आपको गंगा जल के लिए तरसाया है।  आप उन्हें वोटों के लिए तरसा दीजिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि काशी में विश्वनाथ धाम महाकाल में महालोक केदारपुरीए बद्रीनाथ और सोमनाथ मंदिर का पुनरुद्धार और अयोध्या में 500 वर्ष के इंतजार का समाप्त होना व प्रभु श्रीराम का पुनरू विराजमान होना। इसके साथ ही इन सभी नगरियों का कायाकल्प भी हुआ है। योगी ने कहाए काशी में पहले 50 लोग एक साथ दर्शन नहीं कर पाते थे और आज 50 हजार भी आ जाएं तो कोई दिक्कत नहीं। उन्होंने कहा  श्श्अयोध्या में 500 लोग आ जाते थे तो संकट खड़ा हो जाता थाए आज पांच लाख भी आ जाएं तो परेशानी नहीं।

यूपी सीएम ने सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए आगे कहा आगरा भी गंगाजल ले रहा है और हर घर नल योजना लागू की जा रही है। आपने रामनवमी पर रामलला का सूर्य तिलक देखा होगा। एक पर दूसरी तरफ कांग्रेसए सपा और बसपा थींए वे हमसे पूछ रहे थे कि हमें सबूत दिखाओ कि श्री राम का जन्म अयोध्या में हुआ था। विपक्षी पार्टियों का झूठ विफल हो गया और पीएम नरेंद्र मोदी के कारण 500 साल के इंतजार को समाप्त कर राम लला का भव्य मंदिर बनाया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!