उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, विपक्ष पर जमकर निशाना साधा

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के इटावा में अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने की होड़ मची हुई है और यहां पर लगातार एक के बाद एक बड़े से बड़े मंत्री सभाओं में जनता को संबोधित कर रहे हैं और अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी के चलते आज यूपी के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक जिले के भरथना नगर पालिका क्षेत्र में पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपनी पार्टी की प्रत्याशी मनीषी गुप्ता के लिए सभा को संबोधित किया और उसके बाद समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

बता दें कि, इटावा में आयोजित जनसभा में पहुंचने पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, इटावा गुंडों माफियाओं का गढ़ माना जाता था, लेकिन जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से पूरे राज्य से लेकर इटावा तक गुंडागर्दी और माफिया पूरी तरीके से बंद हो गई है। पहले की सरकार में दिनदहाड़े अपहरण हो जाता था, लेकिन अब हमारी सरकार में ऐसा हरगिज़ नहीं हो पा रहा है और हमारी सरकार में अपराधियों को पकड़ कर जेल में पहुंचाया जा रहा है। हमारी सरकार ने गुंडागर्दी और अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई की, कि अपराधी अब पुलिस के डर की वजह से खुद को सरेंडर कर दे रहे हैं अब उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त प्रदेश बन गया है।

और भी पढ़ें: नेपाल से लगी सीमा खुलने से, दोनो देशों के यात्रियों के आवागमन से बाजारों में लौट अयी रौनक

भरथना में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मनीषी गुप्ता के समर्थन में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, केंद्र में मोदी जी और उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार है जिसकी वजह से डबल इंजन की सरकार तेजी के साथ विकास कार्य कर रही है। वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि इटावा की नगर पंचायत और नगरपालिका की सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत होगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!