विवाद के दौरान प्रेमी युगल ने पेट्रोल डालकर लगा ली आग, विदेश जाने की बात से नाराज थी युवती

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां प्रेमी युगल ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। बताया जा रहा है कि युवती युवक के विदेश जाने की बात से नाराज चल रही थी। युवती ने युवक को घर बुलाया और दोनों में कहासुनी होने लगी। इसी दौरान दोनों ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं लड़की के परिजनों ने उसे इलाज के लिए लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ में दोनों का इलाज चल रहा है।

पूरा मामला बड्डूपुर थाना क्षेत्र का है। यहां पर एक युवती और युवक का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक अब सऊदी जाने की तैयारी कर रहा था। इस बात की जानकारी जब प्रेमिका को हुई तो वह युवक को विदेश जाने से रोकने लगी। गुरुवार को जब युवती के परिजन खेत पर काम करने के लिए चले गए तो उसने प्रेमी युवक को अपने घर बुलाया और विदेश जाने से रोकने लगी। इसी दौरान दोनों में कहासुनी हो गई।

और भी पढ़ें: महोबा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, डंपर की टक्कर से बाइक में लगी आग, बाइक और युवक दोनों जलकर खाक

बताया जा रहा है कि कहासुनी के दौरान दोनों ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आग लगते ही दोनों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। आनन-फानन में इसकी सूचना परिजन और पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं लड़की के परिजनों ने निजी वाहन से उसे इलाज के लिए लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर युवती का इलाज चल रहा है। लड़की के पिता ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!