महोबा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, डंपर की टक्कर से बाइक में लगी आग, बाइक और युवक दोनों जलकर खाक

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से बाइक सवार डंपर में फंस कर कुछ दूरी तक घिसटता चला गया। जिसके बाद देखते ही देखते बाइक में आग लग गई, जिससे बाइक सहित 19 वर्षीय सवार युवक की जलकर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बाइक और युवक दोनों जलकर खाक हो चुके थे। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस में रखवा कर आरोपी डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह हृदय विदारक घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के बिलबई रोड की है। बताया जाता है कि किडारी गांव का रहने वाला घंसु अपने पूरे परिवार के साथ एसपी आवास स्थित कांशीराम कॉलोनी में निवास करता है। उसका 19 वर्षीय पुत्र विजय अपनी बाइक से बिलबई गांव में रहने वाले अपने मामा के घर से वापस लौट रहा था। इसी दौरान ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार डंपर से उसकी भीषण भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक डंपर में कुछ दूरी तक घिसटती चली गई और अचानक उठी चिंगारी से बाइक ने आग पकड़ ली।

और भी पढ़ें: दुल्हन के हाथ की मेहंदी अभी सूखी नहीं थी कि उजड़ गया सुहाग, शादी के पांचवें दिन ही सड़क हादसे में दूल्हे की मौत

हादसा होते देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते बाइक और सवार दोनों ही आग की चपेट में आ गए। पास में मौजूद लोगों द्वारा मिट्टी फेंककर आग बुझाने की नाकाम कोशिश की गई लेकिन तब तक बाइक सहित बाइक सवार चलकर खाक हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और आग से घिरे बाइक सवार ने दम तोड़ दिया। ऐसे में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। झकझोर देने वाली इस घटना से पूरे परिवार में मातम हैं।  वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का जायजा लेकर परिवार को हर मदद का आश्वासन दिया। जिसके बाद एंबुलेंस से मृतक के शव को अस्पताल भेजा गया। जहां उसका शव मोर्चरी हाउस में रखवा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता बताती हैं कि घटना को अंजाम देकर चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!