लखनऊ : गोमतीनगर विस्तार में बुर्का पहने बदमाश ने ज्वैलर्स की दुकान से 15 लाख की ज्वैलरी लूटी

डीसीपी ईस्ट समेत पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर शुरू की जांच। भागते बदमाश की तस्वीर सीसीटीवी में कैद,

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। गोमती नगर विस्तार के खरगापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित गोल्ड हाउस ज्वेलर्स में शनिवार को बुर्का पहने एक बदमाश ने तमंचे के बल पर करीब 15 लाख की ज्वैलरी लेकर फरार हो गया। घटना के समय दुकान पर सिर्फ नौकर की मौजूद था। सूचना पर डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना से जुड़ी जानकारी ली। पुलिस को घटना के बाद बुर्का में भाग रहे बदमाश की सीसीटीवी फुटेज मिली है। डीसीपी ईस्ट ने जल्द ही लूट की घटना के खुलासे के दावा किया है।

खरगापुर रेलवे क्रासिंग के पास आर्यन सोनी की गोल्ड हाऊस ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। आर्यन सोनी ने बताया कि  शनिवार सुबह करीब 11 बजे दुकान खोली गई थी। घटना के समय दुकान में नौकर प्रदीप रावत मौजूद था। करीब 11:30 बजे बुर्का पहने हुए एक व्यक्ति आया और झुमका दिखाने को कहा। प्रदीप सामान दिखाने लगा। इसी बीच बरका पहने बदमाश ने तमंचा निकाल कर प्रदीप के ऊपर तान दिया। शोर मचाने पर बदमाश ने प्रदीप को गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश ने काउंटर पर मौजूद सोने और चांदी के ज्वैलरी समेत कर बैग में भर लिया और फिर तेज कदमो से दुकान से भाग निकला।

 

शोर नहीं मचाने पर मालिक ने नौकर पर जताया शक

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पैदल ही वहां से भाग निकला। बदमाश के दुकान से निकल जाने के बाद भी नौकर प्रदीप ने शोर नहीं मचाया। वही प्रदीप का कहना है कि बदमाश द्वारा तमंचा दिखाने और गोली मारने की धमकी से वह डर गया था। इसलिए शोर नहीं मचाया। लेकिन काम्प्लेक्स के अन्य दुकानदारों को जाकर घटना की जानकारी दी थी। नौकर के इस रवैये से दुकान मालिक आर्यन सोनी भी आश्चर्य चकित रहे। उन्होंने नौकर के शोर न मचाने पर लूट की साजिश में उसके भी शामिल होने का आशंका जताई है। पुलिस नौकर से पूछताछ कर रही है।

दुकान मालिक ने कहा कि करीब 15 लाख रुपये की ज्वैलरी की लूट हुई है। लेकिन वास्तविक लूट की रकम की जानकारी दुकान का स्टॉक मिलाने के बाद ही पता चल सकेगा।
बाइट– डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!