अखिलेश यादव ने कहा- देश की अर्थव्यवस्था और लोकतंत्र को तहस-नहस करने पर तुली बीजेपी

क्राइम रिव्यू: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी जबसे सत्ता में आई है देश की अर्थव्यवस्था, सामाजिक सद्भाव और लोकतंत्र को तहस-नहस करने पर तुली है. बीजेपी लोकसभा चुनाव 2024 की पवित्रता भी नष्ट करने की रणनीति बनाने में लगी है. सपा प्रमुख ने कहा, “बीजेपी द्वारा जनादेश के साथ खिलवाड़ अब जनता बर्दाश्त करने वाली नहीं है. सपा आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को पूरी गंभीरता से ले रही है. बूथस्तर तक संगठन को मजबूती दी जा रही है. प्रशिक्षण शिविरों के माध्यम से सपा के कार्यकर्ताओं को बीजेपी की साजिशों और चुनावी हथकंड़ो से परिचित कराया जा रहा है. बीजेपी ने विकास के नाम पर जनता को जो धोखा दिया है उसको घर-घर, जन-जन तक पहुंचाने का सपा का संकल्प है.”

अखिलेश यादव ने कहा, “यूपी समाजवादी सरकार में जो उल्लेखनीय विकास कार्य बिजली, सड़क, नदियों की सफाई और प्रमुख स्थलों के सौंदर्यीकरण के साथ वृहद वृक्षारोपण आदि हुए थे. बीजेपी सरकार उन विकासकार्यो को बर्बाद करने पर तुली हैं. बीजेपी ने जनता को परेशान करने के सिवाय और कुछ नहीं किया है. किसान, नौजवान, व्यापारी और शिक्षक सभी परेशान है. कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है.”

और भी पढ़ें:शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से बनाए संबंध, शादी होने पर प्रेम संबंधों के बारे में बताकर करा दिया तलाक

उन्होंने कहा, “बीजेपी राज में सरकारी और प्रशासनिक उत्पीड़न से जनता क्षुब्ध और आक्रोशित है. बेलगाम भाजपाईयों और पुलिस के द्वारा गरीबों के घर उजाडे़ जा रहे हैं. कभी भी किसी का बुलडोजर से घर गिरा दिया जाता है. बीजेपी सरकार का चाल, चरित्र और चेहरा अब जनता के सामने उजागर है. संवैधानिक संस्थाओं को योजनानुसार कमजोर किया जा रहा है. अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं. नागरिक अधिकार छीने जा रहे हैं.” उन्होंने दावा करते हुए कहा कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर बीजेपी को शिकस्त देने के लिए हर स्तर पर तैयार रहना है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!