शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से बनाए संबंध, शादी होने पर प्रेम संबंधों के बारे में बताकर करा दिया तलाक

क्राइम रिव्यू: देवरनियां कस्बे में रहने वाली एक युवती से युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया, लेकिन शादी नहीं की। इतना ही नहीं युवती की शादी होने पर वह उसकी ससुराल पहुंच गया और अपने प्रेम संबंधों के बारे में बताकर उसका तलाक करा दिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर कई बार संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। इस दौरान वह गर्भवती हो गई तो प्रेमी ने दवाई खिलाकर गर्भ गिरवा दिया। जब शादी के लिए कहा तो मुकर गया।

और भी पढ़ें: आदिपुरुष के डायलॉग से फिल्म के ‘कुंभकर्ण’ भी हुए निराश, बोले- हिंदू होने के नाते डायलॉग्स से मुझे भी पहुंची ठेस

युवती की शादी परिवार वालों ने दूसरी जगह कर दी। एक दिन आरोपी महिला की ससुराल पहुंचा और अपने प्रेम संबंधों के बारे में बताकर रिश्ता तुड़वा दिया। अब आरोपी महिला को धमका रहा था कि उसकी बात नहीं मानी तो वह वीडियो वायरल कर देगा। सोमवार रात एक बजे आरोपी ने जबरन महिला को बुलाया और अपने साथ अपने घर ले गया। यहां आरोपी के परिवार वालों ने महिला के साथ मारपीट की। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!