पुलसि की थर्ड डिग्री से हताश होकर एक युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, युवक ने वीडियो जारी कर पुलिस की इंतहा को किया बयां

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलसि की थर्ड डिग्री से हताश होकर एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने के बाद आनन-फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक ने खुद वीडियो जारी कर पुलिस की इंतहा को बयां किया है।

जानकारी के अनुसार, कप्ली गांव के रहने वाले अरविंद पाल की शादी साड़ निवासी रीना से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में झगड़ा हुआ था जिसके चलते रीना पाल एक महीने पहले अपने मायके चली गई थी। सोमवार को जब पत्नी मायके से लौटी तो उसने चौकी में प्रार्थना पत्र देते हुए पति पर मारपीट, दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया था और पूरे मामले की जांच रतनपुर चौकी इंचार्ज को सौंपी गई थी। चौकी इंचार्ज के बुलाने पर अरविंद चौकी पहुंचा था। आरोप है कि अरविंद के चौकी पहुंचते ही चौकी इंचार्ज और दो सिपाही अरविंद को लात-घूसों से मारते हुए जमीन पर गिरा कर सीने पर पैर रख दिया था। जिसके बाद खींचते हुए चौकी के अंदर ले गए और लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। इससे आहत होकर अरविंद ने जहरीला पदार्थ खा लिया था।

और भी पढ़ें: देवरिया जिले में महिला के साथ आटो चालक समेत चार हैवानों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने चारों को किया गिरफ्तार

वहीं एसीपी निशांक शर्मा का कहना है थाना पनकी अंतर्गत रतनपुर चौकी का यह मामला है। एक महिला ने प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया था कि पति के द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। इसकी जांच के लिए उनके पति को चौकी बुलाया गया था। चौकी पर हालत बिगड़ने के बाद परिजनों और पुलिस के द्वारा अस्पताल में इनको भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत सामान्य बनी हुई है। पुलिस पर लगे आरोप की जांच की जा रही है। जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। लेकिन सबसे बड़ी बात इसमें यह है कि पति-पत्नी के झगड़े को पुलिस नहीं संभाल पा रही है तो बड़े मामलों को कैसे हैंडल करेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!