देवरिया जिले में महिला के साथ आटो चालक समेत चार हैवानों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने चारों को किया गिरफ्तार

क्राइम रिव्यू: देवरिया जिले के रामपुर कारखाना के एक गांव की रहने वाली महिला के साथ आटो चालक समेत चार लोगों द्वारा हैवानियत करने का मामला सामने आया है। घटना देवरिया शहर के रामगुलाम टोला स्थित एक कमरे में व प्राथमिक विद्यालय परिसर में हुई। रामपुर कारखाना पुलिस ने सभी आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

एक गांव की रहने वाली महिला का पति बाहर रहता है। 16 मई को वह रामपुर कारखाना के गौरा चौराहे पर गई थी, इस बीच उसके गांव का ही एक आटो चालक उसे आटो में बैठाकर देवरिया शहर के राम गुलाम टोला ले गया और वहां एक कमरे में महिला के साथ अपने एक दोस्त तथा जीजा के साथ मिलकर महिला से दुष्कर्म किया। इसके बाद आटो चालक ने महिला को चौराहे पर छोड़ दिया। पीड़ित महिला किसी तरह उठी और रात को अपने घर जा रही थी, इस बीच शाहपुर के समीप गांव का एक युवक उसको मिल गया और प्राथमिक विद्यालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

और भी पढ़ें: रोडरेज में रिटायर फौजी की पीट-पीटकर हत्या, डंडे और बेल्ट से जमकर पीटा

पीड़िता के घर किसी सदस्य के न होने के चलते महिला अपने मायके मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पहुंची और अपनी मां को आपबीती बताई। घटना के बारे में जानकर मां के पैर तले जमीन ही खिसक गई। मां ने रामपुर कारखाना थाने पहुंच तहरीर दी। पुलिस ने इस मामले में विंध्याचल, बृजमोहन, बृजमोहन का जीजा जयराम व धर्मेंद्र के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप राय ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर चार आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें जयराम को छोड़ अन्य सभी आरोपित पीड़िता के गांव के रहने वाले हैं । सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!