IPL 2023 का 43वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने खोला बड़ा राज़, फैंस को बताई ये बड़ी बात

IPL 2023 का 43वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले विराट कोहली और केएल राहुल की कप्तानी वाली टीमें आमने-सामने होंगी. इससे ठीक पहले एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी फेवरेट आईपीएल टीम और प्लेयर का नाम बताया है. रश्मिका ने कहा कि वे आरसीबी की फैन हैं और उन्होंने इसका कारण भी बताया है. रश्मिका का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है.

रश्मिका का एक वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने ट्वीट किया है. इसमें रश्मिका ने आरसीबी को अपनी फेवरेट टीम बताया है. उन्होंने कहा, मैं बैंगलोर से हूं. कर्नाटक से हूं. मैं इस बार मैदान पर जाकर आरसीबी को खेलते हुए देखूंगी.” जब उनसे पूछा गया कि आपका फेवरेट प्लेयर कौन है तब उन्होंने कहा, ”विराट सर”. रश्मिका मंदाना के इस वीडियो को बहुत ही कम समय में हजारों लोगों ने लाइक किया है. इसके साथ-साथ इस पर कमेंट भी किया है.

और भी पढ़ें : शाइस्ता परवीन की मददगार की तस्वीर आई सामने, मोस्ट वॉन्टेड लेडी डॉन का चेहरा होगा बेनकाब!

विराट कोहली का इस सीजन में शानदार प्रदर्शन रहा है. उन्होंने अब तक 8 मैच खेले हैं और इस दौरान 333 रन बनाए हैं. कोहली ने 5 अर्धशतक लगाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 82 रन रहा है. अगर आरसीबी की बात करें तो वह फिलहाल पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है. आरसीबी ने 8 मैच खेलते हुए 4 में जीत दर्ज की है. जबकि 4 मैचों में हार का सामना किया है. आरसीबी ने पिछला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था. इसमें उसे 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. आरसीबी अब एलएसजी के खिलाफ मैदान में होगी. बैंगलोर को लखनऊ के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. उसे लखनऊ ने 1 विकेट से मात दी थी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!